×

Basti News: स्कूल की छत से गिरकर 9वीं की छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बस्ती में एक स्कूल की छत से गिरकर कक्षा 9 की एक छात्रा की मौत हो गई। छत से गिरी छात्रा को स्कूल प्रबंधन जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Ashiki
Published on: 16 Sep 2021 4:48 PM GMT
Basti News
X

प्रैक्सिस विद्यापीठ

Basti News: यूपी के बस्ती जिले में प्रैक्सिक विद्यालय में 9वीं के छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत स्कूल की छत से गिरकर हुई है। जब छात्रा स्कूल की छत से गिरी तो आनन-फानन में विद्यालय प्रबंधन बच्ची को लेकर जिला अस्पताल बस्ती ले गए जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी केे अनुसा कक्षा नौ की छात्रा पर स्कूल की अध्यापिका द्वारा किसी बात को लेकर दबाव बनाया जा रहा था।

क्या कहा छात्रा के पिता ने ?

छात्रा के पिता ने बताया कि ''मुझे विद्यालय प्रशासन द्वारा जानकारी देर में दी गई और यह कहा गया कि आपकी बच्ची को चोट लग गयी है। जिला अस्पताल आइए जब मैं जिला अस्पताल में आया तो मेरी बच्ची बेहोशी की हालत में थी और उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई।''


तरह तरह की चर्चाएं शुरू

उधर बच्ची की मौत के मामले में विद्यालय प्रशासन के ऊपर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई कह रहा की ट्यूशन के लिए दबाव बनाया जा रहा था तो कोई कह रहा है कि अध्यापिका द्वारा किसी बात को लेकर दबाव बनाया जा रहा था।

इस संबंध में सीओ सिटी शक्ति सिंह ने पुलिस मीडिया ग्रुप पर बयान देते हुए कहा कि छात्रा की चोट लगने से मृत्यु हो गई है और कोतवाली पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेजा है। कोतवाली में अभी परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है।


सूत्रों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही छात्रा की मौत से पर्दा उठ सकेगा लेकिन असल सवाल ये है कि छात्रा ने अगर छत से कूदकर जान दी तो क्यों दी। ऐसी क्या स्थितियां हुईं जिसके चलते एक होनहार छात्रा की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस अभी इस बारे में कुछ नहीं बोल रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story