×

Basti News: बस्ती मिनी मैराथन में इंडिया-पाकिस्तान टी-20 पर बोले सतीश द्विवेदी, खेल से आतंकवाद अलग

यहां के लड़के और लड़कियां भी खेलों में विशेष रूचि ले रहे हैं। इस मैराथन के माध्यम से उनके मन में उत्साह बढ़ रहा है, उनकी हिम्मत बढ़ रही है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 17 Oct 2021 10:08 AM GMT
Basti News: बस्ती मिनी मैराथन में इंडिया-पाकिस्तान टी-20 पर बोले सतीश द्विवेदी, खेल से आतंकवाद अलग
X

मंत्री सतीश द्विवेदी की तस्वीर 

Basti News: बस्ती मिनी मैराथन (Basti Mein Mini Marathon) के मौके पर पहुंचे यूपी के मंत्री सतीश द्विवेदी (Minister Satish Dwivedi) ने कहा, कि बस्ती मिनी मैराथन पूर्वांचल की पहचान के रूप में उभरा है। इस मैराथन का ये दसवा वर्ष है, और मैराथन में लड़कों और लड़कियों में उत्साह जिस तरह दिखाई दे रहा है उससे निश्चित रूप से भरतीय खेलों का भविष्य उज्ज्वल तो दिख रहा है, लेकिन इससे भी खास है खेल के क्षेत्र में पूर्वांचल में विशेष कर बस्ती मण्डल का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है।


यहां के लड़के और लड़कियां भी खेलों में विशेष रूचि ले रहे हैं। इस मैराथन के माध्यम से उनके मन में उत्साह बढ़ रहा है, उनकी हिम्मत बढ़ रही है, वहीं जब मंत्री सतीश द्विवेदी से सवाल किया गया कि विगत महीनों में कश्मीर में हमारे 9 जवान शहीद हो गए, और आने वाले 24 अक्टूबर को बस्ती मिनी मैराथन में इंडिया-पाकिस्तान टी-20 मैच (T20 World CUP India Pakistan Match) पर बोले सतीश द्विवेदी, खेल से आतंकवाद अलग

टी-20 मैच में इंडिया और पाकिस्तान की टीम मैदान में होगी तो क्यों न पाकिस्तान से मैच न खेल कर के देश के प्रति एक बड़ा संदेश देने की कोशिश करें, तो जवाब में मंत्री जी ने कहा कि दोनों अलग अलग बातें हैं और बाकी जब जरूरत पड़ती है, तो सरकार निर्णय लेती है कि पाकिस्तान के साथ खेल होगा कि नहीं होगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस समय जो सरकार है नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व वाला भारत है, अगर कोई हमारे जवानों पर हमला करेगा तो उसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया जाता है, सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक को दुनिया ने देखा है घर मे घुस कर के मारता है, खेलों की अलग दुनिया है, खेल के मैदान पर कोई दुश्मन नहीं होता है, सब खिलाड़ी होते हैं। यद्यपि की जब जरूरत होता है तो सरकार उस पर निर्णय लेती है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021, Basti News, basti news today, basti news today live, basti news today live hindi,

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story