×

Basti News : घर में पंखा लगाते समय दर्दनाक हादसा, करंट उतरने से तीन लोगों की मौत

Basti News : यूपी के बस्ती जिले में करंट लगने से दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 Sep 2021 12:30 PM GMT (Updated on: 19 Sep 2021 12:58 PM GMT)
basti mai current lagane se teen logon ki maut
X

करंट लगने से तीन मां-बेटे की मौत

Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दर्दनाक हादसा होने की खबर मिली है। यहां करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीररूप से घायल हो गया। जिसका इलाज दुबौलिया पीएससी में चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सीओ कलवारी और थाना अध्यक्ष दुबौलिया पहुंचे।

दरअसल बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के गांव जमुनीजोत की मैना देवी के दो पुत्र घर में पंखा लगा रहे थे। उसी समय घर में शॉर्ट सर्किट होने से पूरे घर में लाइन उतर गई। जिससे नैना देवी सहित उनके दो पुत्रों की घटनास्थल पर करंट लगने से मौत हो गई। इस हादसे में एक 5 साल की बच्ची जो गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका इलाज दुबौलिया हो रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे से पूरे गांव में शोक की लहर छा गई है। वहीं घटनास्थल पर पहुंची दुबौलिया पुलिस और क्षेत्राधिकरी कलवारी घटना की जांच कर रहे हैं। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

बारिश की वजह से पूरे घर में सीलन

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मैना देवी के दो बच्चे घर के छत पर पंखा लगा रहे थे। तभी एकदम से शॉट सर्किट होने की वजह से पूरे घर में करंट उतर गया। करंट इतना तेज था कि मां मैना ,दो बेटे और एक बेटी को तेज झटका लगा। जिससे घटनास्थल पर मां और दोनों बेटों की मौत हो गई।

हादसे में 5 वर्षीय पुत्री घायल हो गई, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। ग्रामीणों ने यह भी बताया भारी बारिश की वजह से पूरे घर में सीलन होने के कारण शॉर्ट सर्किट हुई है। जिससे पूरे घर में लाइट उतर गई। ये हादसा बहुत ही भयानक था।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने कहा की घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कलवारी और थाना अध्यक्ष दुबौलिया मौके पर पहुंच गए। यह घटना शॉर्ट सर्किट से हुई है। मां नैना देवी और उनके दो बेटों की घटनास्थल पर मौत हो गई है। 5 साल की बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story