×

Basti Accident News: भयानक सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, सभी की मौत, ड्राइवर समेत बची एक बच्ची

Basti News: लखनऊ -गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। ये दुर्घटना इतनी भयावह थी, कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 Aug 2021 3:52 AM GMT (Updated on: 12 Aug 2021 6:04 AM GMT)
Lucknow - Gorakhpur 5 people died on the spot in a horrific road accident on the national highway.
X
सड़क हादसा (फोटो- सोशल ्मीडिया)

Basti News: उत्तर प्रदेश से गुरुवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। लखनऊ -गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया है। ये दुर्घटना इतनी भयावह थी, कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा कार और कंटेनर में जोरदार टक्कर की वजह से हुआ है। इस हादसे में ड्राइवर घायल हो गया है और एक बच्ची बची है।

राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरैना चौराहे पर बृहस्पतिवार की सुबह एक कार सड़क पर खड़े कंटेनर में पीछे से घुस गई। जिससे कार में सवार सात लोगों में से पाँच की मौके पर ही मौत हो गई ,जबकि दो को हल्की चोट आई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, झारखंड प्रदेश के रहने वाले अब्दुल अजीज लखनऊ के शारदा नगर लखनऊ में रहकर प्रापर्टी का काम करते थे। गांव में रह रही मां की मौत का समाचार पाकर वह एक कार से परिवार समेत अपने घर झारखंड जा रहे थे। उनकी कार बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरैना चौराहे पर पहुंची ही थी। तभी कार चालक अभिषेक से कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े एक कंटेनर में पीछे से जा घुसी।

जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार कंटेनर में फंसे गई। सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार कोरी, फुटहिया चौकी इंचार्ज रामदेव कांस्टेबल भालचंद तुरन्त मौके पर पहुंचे।

आनन फानन में गाड़ी को बाहर निकलवाया और उसमें सही सलामत बची हुई अब्दुल अजीज की पुत्री अमन तथा घायल कार चालक अभिषेक को बाहर निकाल अमन को बंगल के ही एक घर पर बिठाकर घायल कार चालक को एम्बूलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया, जबकि कार के अंदर मृत हो चुके।

पांचों की फंसी हुई लाशों को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। जिनकी पहचान अब्दुल अजीज 48 वर्ष,नर्गिश तवस्सुम पत्नी अब्दुल अजीज 45 वर्ष,अमन पुत्री अब्दुल अजीज 18 वर्ष,सिडरा पुत्री अब्दुल अजीज 10 वर्ष तुबा पुत्र अब्दुल अजीज के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर घटना की सूचना परिजनों को दे दी थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story