×

UP Election 2022: कल बस्ती में होंगे राजनीति के दो बड़े चेहरे, मायावती और अमित शाह, देखें पूरा कार्यक्रम

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए बसपा सुप्रीमों मायावती और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल बस्ती के दौरे पर रहेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 23 Feb 2022 4:48 PM GMT
UP Election 2022: Tomorrow there will be two big faces of politics in Basti, Mayawati and Amit Shah, see full program
X

बसपा सुप्रीमों मायावती और केंद्रीय गृहमंत्री का बस्ती दौरा: Photo - Social Media

Basti News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए कल बस्ती में राजनीति के दो बड़े चेहरे होंगे। जिसमें बसपा सुप्रीमों मायावती ( BSP supremo Mayawati) और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल बस्ती के दौरे पर रहेंगे। इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंकने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं।

बता दें कि बस्ती में छठे चरण में 3 मार्च को मतदान होना है। ऐसे में बसपा सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ( BSP supremo Mayawati) कल 1:30pm पर बस्ती में होंगी। बसपा सुप्रीमों मायावती यहां जीजीआईसी ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

कल बस्ती में होंगे राजनीति के दो बड़े चेहरे मायावती और अमित शाह

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के जनपद बस्ती में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल 2:55pm पर आएंगे और बस्ती जिले के हर्रैया के नेशनल इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह ने जमीनी सच्चाई को स्वीकार किया- मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ( BSP President Mayawati) ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने हाल ही में यह स्वीकार किया है कि बसपा भी मजबूती से चुनाव लड़ रही है और उसे दलितों व मुस्लिमों का काफी वोट मिल रहा है। यह अमित शाह का बड़प्पन है। उन्होंने कहा अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने जमीनी सच्चाई को स्वीकार किया है, लेकिन पूरे प्रदेश में तीन चरणों के मतदान में बसपा को अकेले दलितों और मुसलमानों का ही नहीं, बल्कि सर्वसमाज का वोट मिल रहा है।

अमित शाह काशी को ही बनाएंगे केंद्र, करेंगे दो बार दौरा

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 फरवरी तक दो बार और काशी आएंगे। भाजपा (BJP) सूत्रों का कहना है कि एक मार्च के बाद गृहमंत्री काशी को ही केंद्र बनाकर पूर्वांचल में समीकरण साधने की कोशिश करेंगे। पूर्वांचल में निषाद और कुर्मी मतदाताओं को साधने के लिए निषाद पार्टी और अपना दल (एस) के नेताओं की भी सभाएं कराने की तैयारी है। शाह ने पार्टी नेताओं को सहयोगी दलों की मदद लेने और सहयोगी दलों के चुनाव क्षेत्रों में उन्हें मदद देने का भी निर्देश दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story