×

Bhadohi News: पुलिस ने गैस कटर से एटीएम काटने वाले दो शातिर दबोचे, तोड़ते थे दुकानों के ताले भी

Bhadohi News: क्राइम ब्रांच व ज्ञानपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने गैस कटर से काटकर एटीएम की चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Umesh Singh
Report Umesh SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 29 Oct 2021 3:00 PM GMT
Crime Branch and Gyanpur Police two members of the ATM cutting theft gang arrested with a gas cutter.
X

पकड़े गए आरोपी पुलिस के साथ।

Bhadohi News: क्राइम ब्रांच व ज्ञानपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने गैस कटर से काटकर एटीएम की चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक अदद ब्लैक पल्सर बाइक नंबर यूपी 66 वाई 7975, एक तमंचा 12 बोर, एक जिंदा कारतूस, 4 एटीएम कार्ड, एक हथोड़ा व एक लोहे का सब्बल और एटीएम काटने में प्रयुक्त गैस सिलेंडर पाइप व कटिंग मशीन भी बरामद की है।

आरोपियों की पहचान कुशवाहा ज्ञानपुर के ग्राम सभा गोपी पुर निवासी रघुनाथ चौधरी के पुत्र प्रदीप चौधरी वह ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के ही गिरधरपुर निवासी मुन्नू लाल यादव के पुत्र नीतीश यादव के रूप में हुई है। आपको बता दें कि गोपीगंज थाने के भाव - सिंहपुर निवासी संजय चौधरी पुत्र राजकुमार के खिलाफ पहले से ही औराई एवं ज्ञानपुर कोतवाली में 5 मामले दर्ज हैं।

इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक आरके वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि पिछले दिनों 17-18 अक्टूबर की रात 11:15 बजे ज्ञानपुर की पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी। इसी दौरान गोपीगंज-भदोही मार्ग पर ज्ञानपुर कस्बे में स्थित एक्सिस बैंक एटीएम को चोरों द्वारा गैस कटर से काटकर चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था। जिसमें पुलिस को आते देख आरोपी मौके से भाग गए थे। पुलिस ने घटना के संबंध में थाना ज्ञानपुर कोतवाली में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा टीम गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच थाना ज्ञानपुर पुलिस को निर्देशित किया गया था। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए साक्ष्य संकलित करते हुए घटना में शामिल गैंग का पर्दाफाश करते हुए दोनों आरोपियों को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी प्रदीप ने बताया कि हम तीनों लोगों का एक गैंग है। हम लोग मिलकर औजारों की मदद से दुकानों का ताला तोड़कर चोरी तथा एटीएम फ्राड का काम करते हैं। उसने बताया कि दिनांक 17/18 अक्टूबर 2021 की रात में ज्ञानपुर में एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को भी चोरी करने की नियत से गैस कटर से काटने का प्रयास कर रहे थे।

टीम में प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह, का. तुफैल, सर्वेश राय, नरेंद्र सिंह, नागेंद्र यादव, अजय यादव, दीपक यादव, सुनील कनोजिया, चालक सुभाष सिंह, का. मुन्नू सिंह, प्रभारी निरीक्षक ज्ञानपुर विनोद यादव, हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश दुबे, आदि शामिल रहे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story