×

Bhadohi News: पिपरीस में जहरीली शराब की छापेमारी, वीडियो शूट करने पर अफसरों ने दी धमकी

Bhadohi News:उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में संयुक्त रूप से छापेमारी कर नकली मिलावटी देशी शराब को अपने गिरफ्त में लिया लेकिन क्राइम ब्रांच और आबकारी टीम ने मीडियाकर्मियों (media persons) को कोई ठोस जानकारी नहीं दी।

Umesh Singh
Report Umesh SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 12 Nov 2021 5:28 PM GMT
Excise team raided the contracts of poisonous liquor in Pipris
X

भदोही: आबकारी टीम ने की पिपरीस में जहरीली शराब के ठेकों पर छापेमारी

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में जनपद की क्राइम ब्रांच (crime branch) और आबकारी टीम (excise team) अपनी नाकामी छिपाने के लिए पत्रकारों की आवाज को ही दबाने की कोशिश की। मामला भदोही के पिपरीस का है, जहां आज शुक्रवार को पिपरीस के कटियारी गांव निवासी कालूराम गौतम के ठेके से भारी मात्रा में जहरीली शराब पकड़ने पर स्थानीय पत्रकार को भगाने व वीडियो शूट न करने की अफसरों द्वारा धमकी दी गई। इससे मामला मिलीभगत का नजर आ रहा है।

बताते चलें कि भदोही कोतवाली क्षेत्र (Bhadohi Kotwali area) के पिपरिस ग्राम सभा (Piparis Gram Sabha) में एक देशी शराब (country liquor) की दुकान चल रही है, जहां अवैध रूप से बेची जा रही नकली और मिलावटी देशी शराब की सूचना क्राइम ब्रांच और पुलिस के साथ साथ आबकारी विभाग को लगी और तीनों ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर नकली मिलावटी देशी शराब को अपने गिरफ्त में ले लिया। लेकिन जब इसकी भनक मीडियाकर्मियों को लगी तो तीनों सरकारी विभागों के अफसरों ने बताने से साफ मना कर दिया।

आबकारी विभाग के अधिकारीयों ने मीडिया से छुपायी जानकारी

तीनों विभागों के अफसरों ने एक दूसरे से पूछने की बात कही, लेकिन मीडियाकर्मियों (media persons) को कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई है कि कितनी संख्या में मिलावटी शराब पकड़ी है। कौन लोग शामिल हैं। कहां से आयी है। कहां बन रही थी। किसी विभाग ने कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं मिलावटी शराब की बड़ी खेप को जहां से पकड़ा गया है क्या उसके पास लाइसेंस है या नही ये जानकारी देने में भी आबकारी विभाग के अधिकारी असमर्थ दिखे।

उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में जहरीली शराब का कहर जारी है

जबकि जहरीली शराब से उत्तर प्रदेश के कई जनपदों के अलावा भदोही में लाशों का अंबार व पीड़ितों की चित्कार थमने का नाम नहीं ले रही है। त्रासदी और गरीबी का गम गलत करने की कृत्रिम कोशिशों में सरकारी शराब पीकर जहां बीते सालों भदोही के चौरी- कपसेठी, औराई, सेवापुरी में कई लोगों ने नकली शराब के चलते अपनी जाने गवाई है, तो दर्जनों ने अपनी आंखे गवाई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story