×

Bhadohi Road Accident: भदोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में आग लगने से चालक की जिंदा जलकर मौत, खलासी घायल

Bhadohi Road Accident: आग लगने के कारण ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल खलासी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

Umesh Singh
Written By Umesh SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 Aug 2021 4:43 AM GMT
Road Accident news
X

एक्सीडेंट के बाद जलता ट्रक pic(social media)

Bhadohi Road Accident: भदोही में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। वाराणसी जा रही ट्रक खडे़ कंटेनर में जा धुसी जिससे भी भीषण आग लग गयी। आग लगने के कारण ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल खलासी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

सड़क हादसा pic(social media)

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत किशुनदेवपुर जीटी रोड पर सोमवार की भोर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक सेब लादकर प्रयागराज की तरफ से वाराणसी जा रही ट्रक किशुनदेवपुर जीटी रोड़ के किनारे टाइल्स लदी खड़ी कनेंटर में जा धुसी। कंटेेनर से लड़ने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में भीषण आग लग गयी और ट्रक धू -धू कर जलने लगा। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में चालक और खलासी फंस गए, जिसमें ट्रक चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया।

सेब लादकर प्रयागराज से वाराणसी जा रहा था ट्रक pic(social media)

बता दें कि ट्रक को जलता देख स्थानीय लोगों ने शोर गुल मचाते हुए मदद के लिए दौड़े और अंदर देखा तो ट्रक वाहन के चालक और खलासी दोनो फंसे हुए थे। जिससे जलती हुई ट्रक में सवार हिमाचल प्रदेश निवासी ट्रक खलासी वीरेन्द्र (24) को जलती ट्रक से बाहर निकाला गया। जबकि ट्रक चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा जलती हुई ट्रक पर आग से काबू पाने के लिए काफी प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली तो स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग तत्काल सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग लगी ट्रक पर काबू पाया लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो गया था।

वहीं स्थानीय लोगांे द्वारा जलती हुई ट्रक से निकाले गए ट्रक खलासी को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां पर चिकित्सकों ने ट्रक खलासी वीरेंद्र की स्थिति को नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया । घटना की जानकारी होने पर ज्ञानपुर सीओ समेत कई थानों की पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गई। सीओ ज्ञानपुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे कर दिया गया है जिससे यातायात बाधित ना हो।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story