Mission 2022: भदोही में आज गरजेंगे अखिलेश यादव, शिक्षकों को अपने पाले में करने की कोशिश

Mission 2022: अखिलेश यादव मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में आज वह शिक्षक दिवस के मौके पर भदोही में गरजेंगे। सपा नेता भदोही के इनारगांव में शिक्षक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Shreya
Published on: 5 Sep 2021 3:37 AM GMT
Mission 2022: भदोही में आज गरजेंगे अखिलेश यादव, शिक्षकों को अपने पाले में करने की कोशिश
X

अखिलेश यादव सपा कार्यकर्ताओं के बीच (फोटो साभार- ट्विटर) 

Mission 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party- SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मिशन 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वह हर रोज किसी न किसी कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। उसी क्रम में आज शिक्षक दिवस (Teachers' Day) के मौके पर वह भदोही में गरजेंगे। अखिलेश यादव भदोही के इनारगांव में शिक्षक सम्मेलन (Shikshak Sammelan) को संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम के लिए विशाल पंडाल बनाया गया है, जहां भदोही, वाराणसी समेत आस-पास के जिलों से शिक्षकों (Teachers) को बुलाया गया है। इसके साथ ही बड़ी संख्या में सपा नेता (SP Leaders) और कार्यकर्ता (SP Workers) भी इसमें शामिल होने पहुंच रहे हैं। सपा प्रमुख इनारगांव के बाद समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पांडे (B Pandey) की पत्नी की मूर्ति का अनावरण कर वहां मौजूद शिक्षकों को सम्मानित करेंगे। इस सम्मान समारोह के जरिए अखिलेश शिक्षकों को अपने पाले में करने की कोशिश करेंगे।

अखिलेश यादव (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

चुनाव को देखते हुए की गई बड़ी तैयारी

भदोही में आज अखिलेश यादव के कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहेंगे, जिसमें शिक्षक भी बड़ी संख्या में मौजूद रहेंगे। अखिलेश यादव का यह कार्यक्रम विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि अगले साल यूपी में विधानसभा के चुनाव होने हैं। अखिलेश यादव चुनाव की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हैं। आज इस कार्यक्रम के जरिए जहां वह शिक्षकों को अपने पाले में करने की कोशिश करेंगे तो वहीं नौजवानों और किसानों को भी साधने का प्रयास करेंगे। इसलिए इस कार्यक्रम को विशाल बनाया गया है जिससे पूर्वांचल में सपा की पैठ और मजबूत बन सके। इसीलिए शिक्षक, युवा और किसानों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। सपा प्रमुख एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

भदोही में अखिलेश का पूरा कार्यक्रम

सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे

बाबतपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से चलकर 12 बजे जेआरएसएन पब्लिक स्कूल इनारगांव, गोपीगंज पहुंचेंगे

इनारगांव में समाजवादी शिक्षक सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

यहां से समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पांडे की पत्नी की मूर्ति का अनावरण करेंगे

भदोही से जौनपुर के लिए रवाना होंगे सपा

दोपहर 1.30 बजे जौनपुर के उत्तरगांव पहुंचेंगे

यहां दिवंगत सपा नेता केपी यादव को देंगे श्रद्धाजंलि

31 अगस्त को सपा नेता केपी यादव का हुआ था निधन

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story