Block Pramukh Election 2021: ब्लॉक प्रमुख के चुनाव को लेकर युवक की हत्या, भाजपा नेता पर आरोप

सूबे के बहराइच जनपद में प्रमुख पद के लिए वोटिंग से पहले हत्याओं का दौर शुरू हो गया है।

Sandeep Mishra
Published on: 9 July 2021 4:16 PM GMT (Updated on: 9 July 2021 5:12 PM GMT)
youth murdered
X

युवक की हत्या के बाद पूछताछ करती पुलिस (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Block Pramukh Election 2021: सूबे के बहराइच जनपद में प्रमुख पद के लिए वोटिंग से पहले हत्याओं का दौर शुरू हो गया है। यहां बीडीसी सदस्य को अपने कब्जे में लेने के लिए भाजपा प्रत्याशी पति ने अपने समर्थकों के साथ गाँव में दहशत फैलाई और बाद में एक युवक की हत्या कर दी। इस घटनाक्रम से इलाके में दहशत का महौल कायम हो गया है।

यह घटना सूबे के बहराइच जिले के दिनापुरवा गाँव की है। मामला यह है कि जिले के भाजपा नेता सुधीर यज्ञसेनी की पत्नी जनपद के शिवपुर ब्लाक से ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी हैं। अपनी पत्नी की जीत सुनिश्चित करने के लिये इलाके के दबंग भाजपा नेता सुधीर यज्ञसेनी देर रात अपने समर्थकों के साथ गाँव दिनापूर्वा पहुंच गए। अर्धरात्रि तक दबंग भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ गाँव में आतंक फैलाते रहे। उसके बाद गाँव की रहने वाली एक महिला बीडीसी सदस्य को जबरन अपने साथ ले जाने लगे। फलस्वरूप बीडीसी महिला के जेठ ने इसका विरोध कर दिया। इससे बौखलाए भाजपा नेता सुधीर यज्ञसैनी ने अपने समर्थकों के साथ जेठ की हत्या कर दी।


इस घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी बहराइच भारी फोर्स के साथ गाँव पहुंच गए। गांव वालों ने एसपी को बताया कि स्थानीय थाना पुलिस की शह पर यह हत्या की गई है। मौके पर समाजवादी पार्टी के भी स्थानीय नेता पहुंच गए।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story