×

Block Pramukh Election 2021: सपा नेताओं को नहीं मिल रहे प्रमुख पद के उम्मीदवारी के पर्चे, जिलाधिकारी ने कही ये बात

सपा के नेताओं को प्रमुख पद के उम्मीदवारी के लिए पर्चा नहीं मिल रहा है,सपा नेता ने भाजपा की प्रशासन के साथ सांठ-गांठ का आरोप लगाया है

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Deepak Raj
Published on: 7 July 2021 5:37 PM GMT
बस्ती जिला के सपा के जिलाध्यक्ष
X

बस्ती जिला के सपा के जिलाध्यक्ष

Basti News: बस्ती जिले में प्रमुख के चुनाव को लेकर जिले के कई ब्लॉक पर सपा कार्यकर्ताओं को पर्चा नहीं मिल रहा है। पूर्व मंत्री व सपा नेता राम प्रसाद चौधरी ने जिलाधिकारी बस्ती सौम्या अग्रवाल को एक ज्ञापन देकर इसकी जांच कराई जाने की मां की है, और तत्काल पर्चा दिलवाया जाए जिससे सपा के नेता भी चुनाव में भाग ले सकें।

सत्ता के दबाव में पुलिस के द्वारा तांडव कर रही है-चौधरी

वहीं राम प्रसाद चौधरी ने सीधा आरोप लगाया कि सत्ता के दबाव में पुलिस के द्वारा तांडव किया जा रहा है। हमारे बीडीसी और कार्यकर्ताओं को जबरन पुलिस उत्पीड़न कर रही है। साथ ही आज बस्ती पुलिस द्वारा बस्ती के सपा जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव जो बहादुरपुर ब्लॉक पर प्रमुख चुनाव का पर्चा खरीदने जा रहे थे, उनको रास्ते में पुलिस जबरन उठा ले गई है, और पुलिस कुछ बता नहीं रही है ,कि किन मुद्दों को लेकर उठाये है।


बस्ती जिला के सपा के जिलाध्यक्ष


वही जब सपा नेताओं द्वारा जिला अधिकारी कार्यालय बस्ती पर ज्ञापन देने के लिए पहुंचे तो जिले की भारी फोर्स के द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया। जिससे सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।

बस्ती के जिला अधिकारी सौम्या अग्रवाल से पूछा गया कि ब्लॉको पर सपा के प्रत्याशियों को पर्चा क्यों नहीं मिल रहा है, जिसके जवाब में जिलाधिकारी ने कहा की तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई सूचना नहीं है कि ब्लॉकों पर पर्चा नहीं मिल रहा अगर कोई प्रत्याशी मुझसे शिकायत करेगा तो जांच कराई जाएगी। सपा जिलाध्यक्ष़ के गिरफ्तारी के बारे में पुछे जाने पर कहा की उक्त नेता पर कोई मुकदमा दर्ज होगा जिसके कारण पुलिस गिरफ्तार की होगी।


Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story