×

Chandauli Ambulance Accident News: ट्रेन से टकराई एम्बुलेंस, मानव रहित क्रासिंग पर हुआ हादसा

मुग़लसराय हृदयपुर क्रॉसिंग पर जहां पोल संख्या 758/22 के समीप वाराणसी से मैसूर जा रही फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन से एम्बुलेंस टकरा गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 July 2021 1:57 AM GMT (Updated on: 11 July 2021 2:03 AM GMT)
Ambulance collided with train, accident happened at unmanned crossing
X

ट्रेन से टकराई एम्बुलेंस: फोटो- सोशल मीडिया

Chandouli Ambulance Accident News: यूपी के जनपद चन्दौली में एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई। जनपद के नॉर्थ ईस्ट रेल खंड के व्यासनगर स्टेशन के निकट, डाउन 06230 वाराणसी-मैसूर एक्सप्रेस ट्रेन एक एम्बुलेंस से टकरा गई। इस टक्कर से एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। स्थानीय लोगों की मदद से में एम्बुलेंस को हटाया गया है। जिसके बाद करीब परिचालन शुरू हुआ। इस दौरान करीब 40 मिनट तक रूट बाधित रहा।

यह दुर्घटना मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के हृदयपुर क्रॉसिंग की है। जहां पोल संख्या 758/22 के समीप वाराणसी से मैसूर जा रही फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन से एम्बुलेंस टकरा गई। जिससे 102 एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए। एम्बुलेंस रामनगर से दीनदयाल की तरफ जा रही थी। इसी दौरान अचानक अनियंत्रित हुई और ट्रेन से टकरा गई। हादसे के बाद एम्बुलेंस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से फंसे एम्बुलेंस को बाहर निकाला गया: फोटो- सोशल मीडिया


स्थानीय लोगों की मदद से फंसे एम्बुलेंस को बाहर निकाला गया

इस टक्कर की वजह से इतनी तेज आवाज हुई कि स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर जुटे लोगों की मदद से फंसे एम्बुलेंस को बाहर निकाला गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर आरपीएफ समेत अन्य रेलकर्मी मौके पर पहुंच गए और बाधित रेल रूट को शुरू कराया। इस दौरान लोगों ने बताया कि एम्बुलेंस चालक शराब के नशे में था।

चालक शराब के नशे में था

स्थानीय लोगों के मूताबिक हृदयपुर के पास देहवा इलाके एम्बुलेश का हाल्ट है। इलाके की सारी एम्बुलेस वहीं खड़ी होती है रात 9:30 पर एम्बुलेंस चालक वहीं जा रहा था, चालक शराब के नशे में था और मानव रहित क्रासिंग पर आधी ट्रेन निकल जाने के बाद ट्रेन सीधे टक्कर मार दी। घटनाक्रम में चालक तो बच गया, हालांकि एंबुलेंस का कचूमर बन गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story