×

Chandauli Crime News: मचान पर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, 100 मीटर की दूरी पर था घर

यूपी के चंदौली में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उक्त व्यक्ति अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर रात को मचान पर सोना गए थे।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 21 July 2021 12:41 PM GMT
family in great sorrow after death of his family member
X

मृतक परिवार के रोते बिलखते परिजन

Chandauli Crime News: यूपी के चंदौली जिले से आज एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या होने की खबर आ रही है। इस खबर के बाद इलाकों में भय का माहौल बना हुआ है और लोग कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। मामला रात की है जहां नौ बजे के करीब मृतक गुड्डू चौहान खाना खाकर अपने मचान पर सोनो के लिए गए लेकिन कुछ ही देऱ के बाद उनकी हत्या कर दी गई। गोली की आवाज परिवारजनों ने भी सुनी थी लेकिन बारिश व पटाखे की आवाज जानकर ध्यान नहीं दी। जब सुबह गुड्ड नहीं पहुंचे तो पत्नी उन्हे जगाने गई तो देखा की उनका खटिया खून से सना हुआ है और वे बेसुध पड़े हुए हैं। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया और परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तहकिकात कर रही है।


घटना के बारे में मीडिया को बताते एसपी अमित कुमार


आपको बता दें की चन्दौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा गांव में मंगलवार की देर रात घर से बाहर मचान पर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी बुधवार को देर सुबह हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई। अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा गांव निवासी गुड्डू चौहान 55 वर्ष और विगत दिनों की भांति मंगलवार को भी भोजन करने के बाद घर से 100 मीटर दूर बने अपने मचान पर सोने चले गए।

मचान पर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी


इसी मचान पर सोने के दौरान हुई थी हत्या


इसी दौरान परिजनों ने गोली की आवाज लोगों को सुनाई दी। लेकिन बारिश होने के कारण कोई उस तरफ ध्यान नहीं दिया। बुधवार को सुबह 9 बजे तक गुड्डू घर नहीं आए तो उनकी पत्नी गीता देवी मचान से जगाने के लिए गई। तो खून से लगभग शव देख चीखना चिल्लाना शुरू किया। इतने में परिजनों सहित आसपास के लोगों जुट गए। पत्नी सहित पुत्र राजकुमार, कन्हैया, प्रदीप के साथ गुड्डू के 75 वर्षीय पिता रामजनम आदि परिजनों में कोहराम मच गया।

गांव में पसरा मातम

हर तरफ चीखने चिल्लाने की आवाज गांव में गुजरने लगी। इसकी जानकारी होते ही मौके पर एसपी अमित कुमार, सीओ राजवीर सिंह , एसओ संतोष सिंह, मुगलसराय कोतवाल एन एन सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवान तैनात हो गए। सभी लोग हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जनपद में कुछ दिनों से लगातार हत्याओं का दौर चल रहा है जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है पुलिस की कार्यशैली पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं, इस संबंध में एसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम के माध्यम से जांच की जा रही है ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story