×

Chandauli News: बीजेपी नेता ने परशुराम से की सीएम योगी की तुलना, विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांशु दत्त द्विवेदी ने योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान परशुराम से की औऱ बसपा औऱ सपा पर जमकर हमला बोला।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 28 July 2021 6:05 PM GMT
BJYM Chief
X

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांशु दत्त द्विवेदी

Chandauli News: विधानसभा चुनाव के आहट को लेकर सभी पार्टियां ब्राम्हण को लॉलीपॉप का लालच देकर सम्मेलन के माध्यम से अपने पाले में करने का प्रयास कर रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांशु दत्त द्विवेदी भी चंदौली में पहुँचकर अपने समाज के लोगों को एक जुट होकर भजपा को समर्थन देने की अपील किया। भारतीय युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रियांशु दत्त द्विवेदी बुधवार को चंदौली जनपद के पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय उपवन पहुँचकर उनके मूर्ति पर माल्यार्पण किया।


भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष


युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान परशुराम से करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ परशुराम की तरह आतताइयों का संघार कर रहे हैं। वही विपक्षियों के ब्राह्मण सम्मेलन पर भी करारा प्रहार करते हुए कहा कि ब्राह्मणों का सर काटने वाले क्या भगवान परशुराम जी की मूर्ति लगवाएंगे। मैं उसी इटावा,मैनपुरी , कन्नौज में सपा के शासनकाल में ब्राह्मणों का सर कलम कर सताया गया था।

सपा को ब्राह्मणों के विषय में बोलने का अधिकार नहीं है

उसी का परिणाम है कि 2012 में भाजपा की सरकार बनी।सपा को ब्राह्मणों के विषय में बोलने का अधिकार नहीं है। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि गेस्ट हाउस कांड में जान बचाने वाले ब्राह्मण नेता ब्रह्म दत्त द्विवेदी मेंरे ताऊ थे उसी सपा से गठबंधन कर मायावती ने ब्राह्मणों से किनारा कर लिया। मेरे बड़े भाई को पार्टी से निकाल दिया, 9 महीने तक जेल में रखा।

अभी ब्राह्मणों के साथ कुछ बाकी रह गया है। मेरा ब्राह्मण समाज पूरी तरह से समाज का नेतृत्व करता है वह अपना भला जानता है कि किसमे है । राष्ट्रवाद और हिंदू संरक्षण के नाम पर ब्राह्मण बीजेपी को वोट करेंगे। ब्राह्मणों का सम्मान सिर्फ बीजेपी में सुरक्षित है। वही ओमप्रकाश राजभर के विवादित बयान भाजपा के लोग वोट मांगने जाएंगे तो जनता पिटेगी के बयान पर कुछ नहीं बोलते हुए कहा कि यह चुनाव के बाद 350 के पार का परिणाम जवाब दे देगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story