×

Chandauli News: जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों का इंतजार खत्म,12 जुलाई को होगा शपथ ग्रहण

Chandauli News:चन्दौली जिले में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्यों का इंतजार अब समाप्त हो जाएगा

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 July 2021 5:33 AM GMT (Updated on: 11 July 2021 5:46 AM GMT)
Chandauli News
X

जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों का शपथ ग्रहण आज-फोटो सोशल मीडिया

Chandauli News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चन्दौली (Chandauli) जिले में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्यों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। 12 जुलाई को होगा नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष (Zila Panchayat Pdhyaksh) और सदस्यों का शपथ ग्रहण और नवगठित जिला पंचायत की पहली बैठक 12 जुलाई को प्रस्तावित की गई है। इस बैठक की तैयारी जिला पंचायत कार्यालय पर की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिले में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्यों का इंतजार अब समाप्त हो जाएगा। उनका शपथ ग्रहण और नवगठित जिला पंचायत की प्रथम बैठक 12 जुलाई को आयोजित की जाएगी। जिसकी तैयारी जिला पंचायत कार्यालय पर की जा रही है।

जिला पंचायत का शपथ ग्रहण-फोटो सोशल मीडिया


12 जुलाई को 11 बजे होगा जिला पंचायत का शपथ ग्रहण

आपको बता दें कि अपर मुख्य सचिव पंचायती राज के निर्देशानुसार नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष को जिला अधिकारी संजीव सिंह द्वारा जिला पंचायत के सभागार में 12 जुलाई को 11:00 बजे शपथ ग्रहण कराया जाएगा। जिसमें अध्यक्ष दीनानाथ शर्मा द्वारा नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों (Zila Panchayat Sadasya) को जिला पंचायत कार्यालय के सभागार में शपथ दिलाया जाएगा। जिसके बाद नवगठित जिला पंचायत की पहली बैठक जिला पंचायत अध्यक्ष दीनानाथ शर्मा और नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ सभागार कक्ष में 12 जुलाई को 12:30 बजे से आयोजित की जाएगी।

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करके करायी जा रही बैठक

इस बैठक के संबंध में अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत कमलेश सिंह ने बताया कि यह बैठक शासन द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कराई जा रही है। इस बैठक को लेकर जिला पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी आनंद कुमार सिंह ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए सभी जिला पंचायत सदस्य कि केवल बैठक और शपथ ग्रहण समारोह के लिए सम्मिलित होंगे। बैठक के दौरान जिला पंचायत अधिकारी, जिलाधिकारी तथा पत्रकार गणों को ही प्रवेश की अनुमति होगी।

जिला पंचायत की पहली बैठक में सभी पदाधिकारियों का होना अनिवार्य

जिला पंचायत कार्यालय के निर्मित सभागार में बैठक आहूत कर बताया गया कि प्रथम बैठक में सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है तथा बैठक का एजेंडा निम्नवत है। गत बैठक की कार्यवाही की पुष्टि। इस मीटिंग में जिला पंचायत की समितियों के गठन पर विचार किया जाएगा। जिला पंचायत कांप्लेक्स ग्राउंड फ्लोर पर स्थित दुकान नंबर 16 के नीलामी के अनुमोदन पर विचार और अन्य विषयों पर जिला पंचायत अध्यक्ष की अनुमति होगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story