×

Chandauli Crime News: पुलिस ने शातिर वाहन चोर पकड़ा, लोग देख रहे संदेह की नजर से

सैयदराजा पुलिस ने चार चोरी की बाइक के साथ एक चोर को पकड़ा

Ashvini Mishra
Published on: 31 Oct 2021 9:19 AM GMT
bike chor giraftaar
X

बाइक चोर गिरफ्तार (फोटो-न्यूजट्रैक)

Chandauli Crime News: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे की पुलिस इस समय गुडवर्क के जरिये अपनी इमेज बनाने में जुटी है। चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस (Sayedaraja Police) ने भी सघन चेकिंग अभियान (saghan checking abhiyaan) के दौरान चोरी की चार मोटरसाइकिलों (chori ki bike baramad) के साथ एक शातिर चोर को गिरफ्तार (bike chor giraftaar) करने का दावा किया है। हालांकि लोगों को पुलिस की ये कहानी गले नहीं उतर रही हैं। फिलहाल पुलिस ने उसके विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में सैयदराजा थाना (Sayedaraja Police) प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह की अगुवाई में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिलने का दावा किया गया जब सघन चेकिंग अभियान के दौरान मोटरसाइकिल चोरों के गैंग का सदस्य चोरी की चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल के लिए रवाना कर दिया गया है। इस संबंध में सैयदराजा थाना (Sayedaraja Police) प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि भतीजा नहर थाना सैयदराजा जनपद चंदौली से राहुल यादव पुत्र रामसेवक यादव निवासी ग्राम के खेदाई नारायणपुर थाना सैयदराजा जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया है। इसके कब्जे से चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं।

बता दें कि पुलिस लाख कोशिशों के बावजूद भी मोटर साइकिल चोरी की घटना पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। इसके बाद चार मोटर साइकिल (chori ki bike baramad) के साथ एक चोर की गिरफ्तारी की बात चर्चा का विषय बन गयी है। पुलिस चोर का आपराधिक इतिहास भी नहीं बता पा रही है। इसलिए लोगों को पुलिस की यह कहानी गले नहीं उतर रही है। फिलहाल गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम के इस गुड वर्क में प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह सहित उप निरीक्षक मनोज कुमार राय, उप निरीक्षक प्रदीप कुमार मिश्र, हेड कांस्टेबल राजेश सिंह, कांस्टेबल महाराणा प्रताप, कांस्टेबल ज्ञान सिंह पाल सम्मिलित रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story