×

Chandauli News: ढोंगी बाबा की घिनौनी करतूत, किशोरी का भूत उतारने में पहुंचा दिया मौत के मुहाने पर

बाबा ने जब किशोरी साधना को बैठाकर भूत झाड़ने लगा तो पहले तो उसे हिलाया डुलाया, चिल्लाया और भूत कबूलवाने लगा। जब वह कुछ नहीं कबूल पाई और नहीं बोल पाई तो उस पर आताताइयों की तरह टूट पड़ा।

Ashvini Mishra
Published on: 14 Aug 2021 2:01 AM GMT
The abominable act of the hypocrite Baba, brought him to the verge of death in taking down the ghost of the teenager
X

चंदौली: ढोंगी बाबा की घिनौनी करतूत के कारण बच्ची पहुंची अस्पताल

Chandauli News: चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के क्योटी गांव का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है कि जिसे सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे। जिंदगी देने की जगह ढोंगी बाबा ने किशोरी को मौत के मुहाने पर पहुंचा दिया है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के क्योटी गांव के बल्लू राम की बिटिया साधना को बुखार एवं शरीर में दर्द था। बल्लू राम अपनी बिटिया को हॉस्पिटल में न ले जाकर भदौरिया गांव के ढोंगी बाबा के यहां पहुंच गए। वहां जाने के बाद नाग पंचमी के दिन नागराज बाबा आते हैं ऐसा बताया गया था इसीलिए वहां काफी भीड़ थी और बल्लू राम भी अपनी पुत्री का इलाज एवं भूत उतरवाने के लिए पहुंच गया।

बाबा जब किशोरी साधना को बैठाकर भूत झाड़ने लगा तो पहले तो उसे हिलाया डुलाया, चिल्लाया और भूत कबूलवाने लगा। जब वह कुछ नहीं कबूल पाई और नहीं बोल पाई तो उस पर आताताइयों की तरह टूट पड़ा और मुक्कों एवं थप्पड़ों से उसकी बेलौस पिटाई करने लगा।

ढोंगी बाबा ने इलाज के नाम पर लड़की की पिटाई की

यह दृश्य लड़की का पिता देख रहा था और उसे गुस्सा भी आ रहा था लेकिन अपनी पुत्री के ठीक होने के लिए वह सब कुछ सह रहा था। जब ढोंगी बाबा उसकी पिटाई कर थक गया और किशोरी साधना की हालत बिगड़ने लगी तो उसे झटका आने लगा। मामला बिगड़ते देख वह लड़की को परिजनों को सौंप दिया और कहा कि घर ले जाइए अब ठीक हो जाएगा।

लेकिन धीर-धीरे साधना की हालत बिगड़ती गई। जिस पर परिजन ने तत्काल 108 नंबर को फोन कर एंबुलेंस को बुलाया। एंबुलेंस से पिता बल्लू राम और उसकी मां पुत्री साधना को गंभीर हालत में जिला हॉस्पिटल पहुंचे जहां उसे देखने के बाद लोग परिजन को तो कोस रहे थे लेकिन ढोंगी बाबा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग करने रहे थे।

लड़की के शरीर पर कई चोट के निशान

बीमार साधना जहां पहले से ही बुखार के कारण कमजोर थी, वहीं उसके शरीर पर कई चोट के निशान थे। गंभीर हालत में भर्ती होने के बाद डॉक्टर उपचार कर रहे थे। लेकिन उसकी हालत सुधार में नहीं आई। जिंदगी देने वाले ढोंगी बाबा उसको मौत के मुहाने पर पहुंचा दिया इससे परिजनों में भी आक्रोश है।

गांव के अनपढ़ गंवार परिजन हॉस्पिटल जाने के बजाय ढोंगी बाबाओं के चक्कर में पड़कर इसी तरह अपने परिजनों की जान गंवा बैठते हैं। जहां 21वीं शताब्दी में लोग विज्ञान के बल पर चांद पर जा रहे हैं, वहीं अभी भी लोग मूर्खता एवं ढोंग के चक्कर में पड़कर अपनी जान की बलि दे रहे हैं।

मैं बहुत ही शर्मिंदा हूं: बल्लू राम

साधना के पिता बल्लू राम ने बताया कि वह ढोंगी बाबा भदौरिया गांव का निवासी है और उसके यहां भीड़ लगती है, अभी वह कम उम्र का बाबा है और हमारे जैसे लोग वहां जाते हैं वह इसी तरह उपचार करता है। मैं अपनी पुत्री की हालत देखकर बहुत ही शर्मिंदा हूं और ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story