×

Chandauli News: बारात से लौट रही कार पेड़ से टकराई, सगे तीन भाइयों सहित चार लोगों की मौत

Chandauli News: स्थानीय पुलिस के साथ ही एसपी अंकुर अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि कार सवार मिर्जापुर से बारात में शामिल होने गए थे।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Monika
Published on: 16 Dec 2021 5:46 AM GMT
रायबरेली में भीषण हादसाः अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत, तीसरे की हालत गंभीर
X

एक्सिडेंट (सांकेतिक फोटो- न्यूज़ट्रैक) 

Chandauli News: चन्दौली जिले में बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के समीप बुधवार की रात करीब 10 बजे अनियंत्रित कार (car accident) पेड़ से टकराकर नहर में पलट गयी। हादसे में कार चालक और तीन सगे भाइयों की दर्दनाक मौत (dardnak maut) हो गयी। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस (Chandauli Police) के साथ ही एसपी अंकुर अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि कार सवार मिर्जापुर से बारात में शामिल होने गए थे।

बताते चलें कि मिर्जापुर जिले के शेरवा गांव के चालक सुक्खू यादव 18 के साथ तीन सगे भाई राम सागर (20), बलिराम (19) और विद्या सागर (22) कार से बुधवार की शाम चकिया बारात करने गये थे। बारात (barat) से खाना पीना खाकर देर रात्रि चारों कार सवार घर लौट रहे थे। इसी दौरान बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव (bhudkuda gaon) के समीप कार अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई फिर नहर में पलट गई। कार की टक्कर (car ki takkar) इतनी भयानक थी कि आवाज के साथ आज चित्कार मचा जिससे आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे। सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि किसी को निकलने का मौका नहीं मिल सका। आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने चारों को कार से निकाला लेकिन सभी की सांसें थम चुकी थीं।

सभी मृतकों को जिला मुख्यालय के पोस्टमार्टम हाउस भेज गया

पुलिस ने चारों शवों को जिला असपताल भेजकर अगली कार्रवाई में जुट गयी है। जब मौत की सूचना परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। एक ही घर से जवानों का शव देख परिजन दहाड़ मारने लगे बरात में आए लोग भी घटना की जानकारी सुनते ही मौके पर पहुंच गए। पुलिस सभी मृतकों को अपने कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय के पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया। रात से ही पोस्टमार्टम हाउस में भारी भीड़ इकट्ठा हुई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story