×

Chandauli News: सपा के राष्ट्रीय सचिव धान भरा ट्रैक्टर लेकर पहुंचे डीएम कार्यालय, खरीद नहीं होने पर जताई नाराजगी

Chandauli News: चंदौली में धान खरीद केंद्रों के खुलने और बंद हो गई। इसी से नाराज होकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू किसानों का धान ट्रैक्टर पर भरकर नाराजगी जताने जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंच गए हैं।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 16 Dec 2021 12:02 PM GMT
Chandauli News In Hindi
X

धान से भरा ट्रैक्टर लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू। 

Chandauli News: जिले में धान खरीद केंद्रों के खुलने और बंद हो गई। इसी से नाराज होकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव (National Secretary of Samajwadi Party) व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू (Sayedaraja Former MLA Manoj Singh) किसानों का धान ट्रैक्टर पर भरकर नाराजगी जताने जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंच गए हैं। वहां पर समय से अधिकारियों के मौजूद नहीं होने पर उन्होंने चंदौली जनपद के किसानों से अपील की है कि जहां भी धान खरीद केंद्र पर दिक्कत आ रही है वह उनसे संपर्क करें उनका धाव बिकाने के लिए वह अपने स्तर से हर संभव प्रयास करेंगे।

साथ में उन्होंने कहा कि सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र (Sayedaraja Assembly Area) के धान क्रय केंद्र बंद होने के बाद किसानों के धान को लेकर ट्रैक्टर से डीएम के कार्यालय पहुंचे। वहीं, धान की खरीदारी ना होने वाले किसानों को खरीदारी कराने का आश्वासन देते हुए कहा कि किसानों की हर लड़ाई में वह उनके साथ खड़े हैं। चंदौली जिले के हर किसान का धान बिकवाना सुनिश्चित कराएंगे।

धान की बिक्री न होने पर करें संपर्क: मनोज सिंह

बताते चलें कि सपा के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू (Sayedaraja Former MLA Manoj Singh) ने कहा कि धान का कटोरा कहे जाने वाले जिले कि किसानों के धान नहीं बिकने का दर्द लेकर डीएम कार्यालय (DM Office) पर सुबह ही पहुंच गए। जैसे ही डीएम कार्यालय पर पहुंचे तो वहां जिला अधिकारी उपस्थित नहीं रहे, तो वहीं अपना ट्रैक्टर खड़ा करके किसानों से आह्वान किया कि जिनके धान की बिक्री नहीं हो रही है। वह उनसे संपर्क करें तो उनके धान की बिक्री किसी भी कीमत पर करा देंगे।

आला अधिकारियों से धान बिक्री केंद्र न बंद करने की थी अपील

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू (Sayedaraja Former MLA Manoj Singh) ने सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र (Sayedaraja Assembly Area) में धान खरीद केंद्र के बंद होने पर जिले के आला अधिकारियों से बातचीत की थी और केंद्र न बंद करने की अपील की थी, लेकिन इसके बावजूद भी मनमाने अधिकारियों ने धान खरीद केंद्र बंद कर दिया है, जिससे किसान परेशान हैं। अब उन्हें अपने धान की बिक्री के लिए नए केंद्रों पर नंबर लगाना होगा, जिससे उनको धान बेचने में काफी परेशानी होगी। ऐसी हालत में किसानों ने मनोज कुमार सिंह डब्लू से मदद की अपील की तो वह किसानों का धान लादकर जिलाधिकारी कार्यालय पर जा पहुंचे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story