×

Chandauli News: लाश पर दिखी राजनीति, पोस्टमार्टम कराने गए पूर्व और वर्तमान विधायकों के समर्थकों में भिड़ंत

विधानसभा चुनाव की आहट पर अब राजनीतिक दल लाश पर भी राजनीति करने लगे हैं।

Ashvini Mishra
Published on: 29 Aug 2021 12:27 PM GMT
MLA supporters assault
X

आपस में भिड़े पूर्व व वर्तमान विधायक समर्थक (फोटो-न्यूजट्रैक)

Chandauli News: विधानसभा चुनाव की आहट पर अब राजनीतिक दल लाश पर भी राजनीति करने लगे हैं। अपना प्रभुत्व दिखाने को लेकर राजनीतिक दलों के विधायक व पूर्व विधायक के समर्थक पोस्टमार्टम हाउस पर आपस मे भीड़ गए, गहमागहमी को देखते हुए मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के बरहन गांव के निवासी बृजेश सिंह की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के समीप सड़क पर मौत हो गई, जिनका पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय के पोस्टमार्टम हाउस पर कराने के लिए पहुंचे सैयदराजा के वर्तमान भाजपा विधायक सुशील सिंह के समर्थक व सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के समर्थकों में मारपीट हो गई।

बताते चलें कि बीती रात बृजेश सिंह की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की सूचना मिलने के बाद सुशील सिंह विधायक पोस्टमार्टम हाउस पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे, तभी सपा के पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए और दोनों लोगों के बीच में एक्सीडेंट और हत्या की बात को लेकर अपना-अपना तर्क दिया जा रहा था। तभी बातों के दौरान ही दोनों विधायकों के समर्थक आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों तरफ से बेहद गहमागहमी के साथ हल्ला गुल्ला करते हुए लोग एक दूसरे पर टूट गए।


मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह दोनों लोगों के समर्थकों को समझा-बुझाकर बीच बचाव किया। घटना को लेकर दोनों विधायकों के समर्थकों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस संबंध में सैयदराजा के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने बताया कि मैं पोस्टमार्टम हाउस पर गया था। मेरे सामने मेरे समर्थकों की भिड़ंत नहीं हुई है, लेकिन मुझे भी सुनने में आया है कि समर्थकों में झड़प हुई है।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि कौन किससे भिड़ा है। वहीं सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का कहना है कि मैं जब पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचा तो वहां मौजूद जिला पंचायत सदस्य इंदल बाबा से वार्ता हो रही थी, इसी दौरान भाजपा विधायक का समर्थक उनके समर्थक पर हाथ छोड़ दिया। वहां मौजूद सभी लोगों द्वारा बीच-बचाव कर मामले को समाप्त कर दिया गया।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story