×

Chandauli News: रोक के बावजूद सपा नेता ने जमा कर लिया सेना भर्ती की तैयारी वाले युवाओं को, रखी ये मांग

सैयदराजा के पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की है।

Ashvini Mishra
Published on: 10 Sep 2021 2:43 PM GMT
Samajwadi Party leader Manoj Singh
X

रोक के बाद कार्यक्रम करते पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह (फोटो-न्यूजट्रैक)

Chandauli News: चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवाओं को एकजुट कर सैयदराजा के पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की है। पूर्व विधायक ने एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश की है। उन्होंने जहां आगामी चुनाव में युवाओं को एकजुट कर अपनी जीत के लिए लोगों को आकर्षित किया वहीं सरकार के प्रति युवाओं में आक्रोश भी भरा।

पूर्व विधायक जनपद के गांव-गांव घूमकर ग्राउंड पर सेना भर्ती की तैयारी में जुटे युवाओं को जागरूक करते हुए 10 सितंबर को जिला मुख्यालय के महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज पर जुटने का आह्वान किया था। हालांकि बीती रात जिलाधिकारी ने धारा 144 लागू कर, एकजुट होने के लिए मना किया था। जिलाधिकारी के निर्देश के बावजूद युवा जुटे थे। युवाओं के बीच में पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने आह्वान करते हुए कहा कि मैं पक्ष एवं विपक्ष सभी लोगों से अपील करता हूं कि इसी जनपद के निवासी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हैं। हमारे नेतृत्व में या हम उन लोगों के नेतृत्व में उनसे मिलने के लिए तैयार हैं।


युवाओं के भविष्य के लिए रक्षा मंत्री से मिलकर सेना भर्ती कराई जाए और 2 वर्ष का समय कोरोना काल में बिता है उसमें छूट दी जाए। अगर यह होता है तो ठीक है, नहीं तो युवाओं के समर्थन से अब आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। उसके लिए जो भी कानूनी अड़चनें आएंगी उसे हम लोग झेलने को तैयार हैं। पूर्व विधायक के इस आह्वान पर युवाओं में जोश भर गया और जमकर भारत माता की जय के नारे लगाये। हालांकि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद थी और धारा 144 लागू होने के बावजूद भी शांति पूर्वक कार्यक्रम संपन्न हो गया। वहीं रोक के बावजूद कार्यक्रम संपन्न होने से क्षेत्र में इसकी चर्चा तेज हो गई है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story