×

Chandauli News: पब्जी गेम फिर हुआ जानलेवा, किशोर हो रहे शिकार, दो दिनों में हुई दो मौतें

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली के पीथापुर गांव के पास एक 14 साल के किशोर की शनिवार की रात ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वह रेलवे ट्रैक के किनारे बैठकर मोबाइल पर पब्जी गेम खेल रहा था।

Ashvini Mishra
Published on: 5 Sep 2021 11:27 AM GMT
Teenager playing pubg game on railway track dies after being hit by train
X

चंदौली: रेलवे ट्रैक पर पब्जी गेम खेल रहे किशोर की ट्रेन से कटकर मौत

Chandauli Crime News: चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली के पीथापुर गांव के पास एक 14 साल के किशोर की शनिवार की रात ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह रेलवे ट्रैक के किनारे बैठकर मोबाइल पर पब्जी गेम खेला था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा पूरे परिवार के लोग उसे रात भर खोजते रहे।

बताया जा रहा है कि पीथापुर गांव के रहने वाले गब्बर गोड़ के 14 साल का बेटा जीतू गोड़ अपने दोस्तों के साथ शनिवार की शाम टहलने के लिए घर से बाहर निकला था। अन्य साथी शौच करने के लिए उससे दूर चले गए तो वह रेलवे ट्रैक के पास बैठकर मोबाइल गेम खेलने लगा। मोबाइल पर पबजी गेम खेलते खेलते हैं वह इस कदर तल्लीन हो गया कि उसे ट्रेन आने का जरा भी आभास नहीं हुआ। ट्रेन की चपेट में आने से तत्काल की मौत हो गई।

साथियों ने समझा कि जीतू घर गया

उसके साथियों का कहना था कि जब वे लौटकर आए तो जीतू वहां नहीं दिखाई दिया तो उसके दोस्तों ने समझा कि जीतू अपने घर वापस लौट गया है। उधर जीतू के परिवार के लोग पूरी रात उसके आने का इंतजार करते रहे और आस पास में उसका पता लगाते रहे लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा।

सुबह उसके परिजन परेशान हो गए। तो वहीं गांव के कुछ ग्रामीण रेलवे ट्रैक के किनारे जब एक किशोर की लाश देखी तो गांव में सूचना फैल गई। बाद में जब परिजनों ने जाकर पास में देखा तो उसकी पहचान जीतू गोड़ के रूप में की गई।

किशोरों में पब्जी गेम की लत ले रही है जान

शुक्रवार को धीना थाना क्षेत्र के इमिलिया गांव की निवासी 17 वर्षिय कुतुबुद्दीन भी पब्जी गेम खेल रहा था कि पिता के डांटने के बाद वह भी डैना गांव के समीप ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। किशोरों में पब्जी गेम की लत इस तरह फैलती जा रही है कि उनके लिए मौत ही एकमात्र रास्ता दिखाई दे रहा है। गार्जियन इन घटनाओं के देखने के बाद अपने बच्चों के हाथों से मोबाइल छीनने लगे हैं और गेम डिलीट करवाने लगे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story