×

Chandauli News: अंत्येष्टि में शामिल होने आए 5 युवक गंगा में डूबे, 3 की बचाई गई जान

बलुआ थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित स्थानीय गंगा घाट पर शवदाह में शामिल होने आए दो युवक नहाते समय डूब गए।

Ashvini Mishra
Published on: 7 Sep 2021 1:45 PM GMT
two youths drowned
X

गंगा में डूबे युवक की तलाश जारी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित स्थानीय गंगा घाट पर शवदाह में शामिल होने आए युवकों में से नहाते वक्त पांच लोग डूबने लगे, जिसमें तीन को किसी तरह बचाया गया और दो गंगा में विलीन हो गए। इससे मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। मातम के माहौल में वातावरण अरैर भी गमगीन हो गया।

जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी एक वृद्ध की अंत्येष्टि करने बलुआ गंगा घाट पर गांव के लोग पहुंचे थे, जहां अंत्येष्टि के बाद नहाने के दौरान पांच युवक गंगा में डूबने लगे, जिसमें से मौजूद लोगों द्वारा तीन युवकों को किसी तरह बचा लिया गया और रवि कुमार पुत्र केदार राम 15, महेश पुत्र विरेन्द्र राम 14 स्नान करते समय गंगा मे डूब गए।

गांव के 5-7 लडके एक साथ स्नान कर रहे थे तभी गंगा के बहुत तेज बहाव में 5 लड़के उसमें बहने लगे। गंगा घाट पर मौजूद लोगों में यह दृश्य देखकर अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में सभी लोग गंगा में कूदकर डूब रहे बच्चों को बचाने में जुट गए। जिसमें से तीन लोगों को किसी तरह बचा लिया गया जबकि 2 लोग गंगा के तेज बहाव में बह गए।

घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कौतूहल मच गया और तत्काल सूचना के बाद बलुआ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रोते बिलखते परिजनों को देख वहां का माहौल गमगीन हो गया। सूचना के बाद होमगार्ड वीरेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचा अपने पुत्र महेश के गंगा में डूबने की सूचना के बाद वह बेसुध होकर घाट पर ही गिर पड़ा। एक साथ गांव के दो दो युवा की गंगा में डूबने के बाद गांव में मातम का माहौल है। हालांकि बलुआ पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से डूबे दोनों लोगों की खोज में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक दोनों युवकों की तलाश जारी थी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story