×

Chandauli News: अनहोनी: अंत्येष्टि करने गया था युवक, समा गया गंगा में, मचा हाहाकार

मौत कब किस रूप में आ जाएगी यह किसी को पता नहीं है। गांव में वृद्ध की मौत के बाद अंतिम संस्कार करने गये युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई।

Ashvini Mishra
Published on: 4 Sep 2021 5:16 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

डूबा इमेज- सोशल मीडिया

Chandauli News: मौत कब किस रूप में आ जाएगी यह किसी को पता नहीं है। गांव में मृत वृद्ध की मौत के बाद अंतिम संस्कार करने गया युवक खुद गंगा में समा गया तो लोगों में हाहाकार मच गया। हालांकि मौजूद लोगों ने डूबे युवक को बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन होनी को कोई नहीं टाल पाया।

उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के सढ़ान गांव निवासी अभिषेक यादव उम्र 15 वर्ष पुत्र संजय यादव शनिवार को गांव के कन्नौजिया परिवार में वृद्ध की मौत होने पर दाह संस्कार में शामिल होने बडगावा गंगा घाट पर गया था। दाह संस्कार के बाद अभिषेक यादव की गंगा नदी में स्नान करते समय पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

युवक को बचाने का काफी प्रयास किया गया

साथ ही गांव के लोगों ने बचाने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन बालक को नहीं बचाया जा सका। गहरे पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। लोगों की सूचना पर पहुंचे मारुपफुर चौकी प्रभारी प्रशांत सिंह व बलुआ थाना अध्यक्ष ने पहुंचकर गोताखोरों द्वारा काफी प्रयास किया गया शव नहीं मिलने पर पुलिस ने एनडीआरएफ टीम को सूचना दी जब-तक एनडीआरएफ टीम पहुंची तब तक गोताखोर गंगा नदी से बालक के शव को निकालने में कामयाब हो गए। वहीं पुलिस बालक के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मां गुड़िया देवी, पिता संजय यादव, छोटा भाई अंकित व सचिन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वही सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने पहुंचकर परिवार वालों को सांत्वना दी । परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं करना चाहते थे और पीएम हाउस नहीं भेजने की जिद पर अड़े थे, लेकिन विधायक के समझाने पर किसी तरह लोग माने तब जाकर बलुआ थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हास्पिटल भेजा ।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story