×

Chandauli News: केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने निर्माणाधीन ओवरब्रिज का किया निरीक्षण, अधिकारियों को जल्द कार्य पूरा करने के दिए निर्देश

जिला मुख्यालय पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने शनिवार देर शाम भारत सरकार के केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व जनपद के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे पॅहुचे थे।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 25 Dec 2021 3:45 PM GMT (Updated on: 25 Dec 2021 3:49 PM GMT)
Union Minister Dr. Mahendra Nath Pandey
X

 केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय (फोटो : सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जिला मुख्यालय पर बनने वाले ओवरब्रिज का भारत सरकार के केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व जिले के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने निरीक्षण कर जल्द पूरा करने का अधिकारियों को निर्देश दिया। उद्घाटन की अगली तिथि 5 जनवरी 2022 घोषित की है। ओवैसी के बयान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि योगी सरकार में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है लेकिन उसका प्रभाव नहीं पड़ेगा। प्रदेश में योगी की सरकार ऐसे मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी।

बताते चलें कि जिला मुख्यालय पर बनने वाले रेलवे ओवरब्रिज का निरीक्षण करने शनिवार देर शाम भारत सरकार के केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व जनपद के सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे पॅहुचे थे। ओवर ब्रिज पर जाकर कार्यों का निरीक्षण किया और कार्य को गुणवत्तापूर्ण तथा जल्दी से पूर्ण करने का निर्देश भी दिया। वहीं अधिकारियों के सामने ही उन्होंने पुल के लोकार्पण की अगली तिथि 5 जनवरी 2022 निर्धारित कर दी है। लेकिन यह भी माना जा रहा है कि 5 जनवरी तक भी पुल का पूर्ण होना संभव नहीं दिख रहा है।

पुल के निर्माण में कार्य करने वाले लोगों के उत्साहवर्धन के लिए मंत्री ने खुद ही वर्करों के साथ बैठकर फोटो करने तथा उन्हें 24 घंटे कार्य करने पर धन्यवाद भी दिया। जिसके लिए भारी वाहनों का आवागमन 15 जनवरी के बाद होने की संभावना व्यक्त की जा रही है अब देखना है कि यह ओवरब्रिज जनता को कब समर्पित होता है।

डॉ महेंद्र नाथ पांडेय (फोटो:सोशल मीडिया)

निरीक्षण के दौरान पत्रकार वार्ता में केंद्रीय मंत्री ने ओवैसी के बयान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि ओवैसी प्रदेश में माहौल खराब करना चाहते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार ऐसे नेताओं के मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी। यहां पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखकर चुनाव को टालने के सवाल पर कहा कि कोरोना से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और उसकी सुरक्षा तथा जागरूकता सरकार पूरी तरह से कर रही है।

उन्होंने कहा चुनाव कराने की जिम्मेदारी केंद्रीय चुनाव आयोग की है जैसा उसका निर्णय होगा उसको हम सभी को मानना पड़ेगा। वहीं अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि सपना देखना भूल जाएं और योगी आदित्यनाथ की सरकार है और आने वाले समय में फिर जनता उनको बनाएगी। चंदौली की लाइफ लाइन कहे जाने वाली रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने केंद्रीय मंत्री चंदौली पहुंचे थे और यह चंदौली जनपद के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story