×

Chandauli News: चंदौली में मुख्यमंत्री 6 अक्टूबर को उतरेगा उड़न खटोला, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 6 अक्टूबर को चंदौली जिले में आएंगे और मेडिकल कालेज सहित कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण का काम अपने हाथों से करेंगे। जिलाधिकारी कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री अपने शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 Oct 2021 3:24 AM GMT
Chandauli News: चंदौली में मुख्यमंत्री 6 अक्टूबर को उतरेगा उड़न खटोला, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण
X

Chandauli: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंदौली मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के उद्देश्य से 6 अक्टूबर को चंदौली जिले का दौरा करने वाले हैं। उनका विस्तृत कार्यक्रम भले ना आया हो लेकिन उनके आने की तिथि तय हो गई है।

जिले को देंगे कई सौगातें

योगी आदित्यनाथ 6 अक्टूबर को चंदौली जिले में आएंगे और मेडिकल कालेज सहित कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण का काम अपने हाथों से करेंगे। जिलाधिकारी कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री अपने शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसके लिए स्थान का चयन कर लिया गया है और इस स्थान का निरीक्षण भी भाजपा के स्थानीय विधायक और नेताओं के साथ पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी के द्वारा कर लिया गया है।

जिलाधिकारी कार्यालय से जारी पत्र के अनुसार मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को जानकारी देते हुए विभिन्न स्थानों पर तहसील स्तरीय और जनपद स्तरीय अधिकारियों की ड्यूटी लगाने का निर्देश दिया गया है।

डीएम ने कहा है कि मुख्यमंत्री के इस दौरे को देखते हुए अधीनस्थ सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाते हुए उनके दायित्व का निर्धारण कर दिया जाए, ताकि वह समय से अपनी ड्यूटी पर उपस्थित हो सके।

आपको बता दें कि पहले इस बात की चर्चा थी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यह शुभ कार्य नवरात्रि के अवसर पर किसी दिन करेंगे, लेकिन 6 अक्टूबर को वाराणसी में उनका एक बड़ा कार्यक्रम है। उसी दौरान समय निकालकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंदौली जिले के दौरे पर भी आ रहे हैं और यहां की कई योजनाओं और परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करके जिले को नई सौगात देने की कोशिश करेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story