×

Chandauli : गैस लीक होने से लगी भयंकर आग, खाना बना रही युवती की मौत, मचा कोहराम

Chandauli : यूपी के चन्दौली जिले में खाना बनाते समय गैस लीक होने से आग लग गई। जिससे भोजन पका रही उर्मिला 21 वर्ष बुरी तरह झुलस गई।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 Sep 2021 4:34 PM GMT
fire in factory
X

  (फोटो : सोशल मीडिया )

Chandauli : चन्दौली जिले में खाना पकाते समय गैस लीक होने से बड़ी घटना हो गई। यहां के चकिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 में रसोई घर में भोजन पकाते समय गैस की पाइप लीकेज से आग लग गई। जिससे भोजन पका रही उर्मिला 21 वर्ष बुरी तरह झुलस गई। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य घर की दूसरी मंजिल पर तथा कुछ लोग बाहर थे। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

बता दें कि चकिया नगर के वार्ड नंबर 6 सिविल लाइन पूर्वी निवासी शीतल गोड़ की पुत्री उर्मिला शुक्रवार को अपने कमरे के किचन में शाम के वक्त खाना बना रही थी,कि इसी बीच अचानक गैस सिलेंडर के पाइप से गैस रिसाव हुआ और आग भभक गई। जिससे उर्मिला उसके चपेट में आ गई।

आग और विकराल

आग का विकराल होने पर पास में ही रखा बोतल में केरोसिन का तेल भी आग में घी का काम किया। जिससे और आग विकराल हो गया। आग की चपेट में आने से उर्मिला गंभीर रूप से जल गई।

चीख-पुकार सुनकर परिजन आनन-फानन में पहुंचे तो किसी तरह अपने निजी साधन से बुरी तरह जल चुकी उर्मिला को जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया इलाज के लिए ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घटना से परिजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा। पिता शीतल गोंड़ तथा माता सीता देबी के 5 पुत्र व पुत्रियों में उर्मिला तीसरे नंबर की थी।

प्रभारी कोतवाल राजकुमार शुक्ला ने मृतका के पिता से घटना के बाबत पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणी पाठक ने बताया कि घटनास्थल की वीडियो ग्राफी कराई जा रही है। घटना की जांच की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story