×

Chandauli News: सपा के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन, कहा- भाजपा के दिन लद गए

Chandauli News: चंदौली जिले के सकलडीहा व चकिया विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सिटिंग विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव और जितेन्द्र कुमार एडो० ने शुक्रवार की दोपहर में कलेक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन किया।

Ashwini Agarwal
Report Ashwini AgarwalPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Feb 2022 2:14 PM GMT
UP Election 2022
X

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Chandauli News: चंदौली जिले (Chandauli District) के सकलडीहा (Sakaldiha) व चकिया विधानसभा (Chakia Assembly) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी सिटिंग विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव (Prabhu Narayan Singh Yadav) और जितेन्द्र कुमार एडो० ने शुक्रवार की दोपहर में कलेक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन किया। नामांकन से पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। चकिया विधानसभा (Chakia Assembly) की सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

समाजवादी पार्टी ने इन प्रत्याशियों को किया घोषित

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) ने सकलडीहा (Sakaldiha Assembly) से प्रभु नारायण सिंह यादव (Prabhu Narayan Singh Yadav) और चकिया (Chakia Assembly) के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडो० (Jitendra Kumar) को पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया।


घोषणा होते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। समर्थकों के भारी हुजूम के साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के जिला कार्यालय पर पहुंचे। वहां से सादगीपूर्ण ढंग से नामांकन करने के लिए प्रस्तावकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे।

विकास विहीन पार्टी को जनता हराने के मूड में है : प्रभु नारायण सिंह यादव

सकलडीहा (Sakaldiha Assembly) के सिटिंग विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव (Candidate MLA Prabhu Narayan Singh Yadav) ने कहा कि बीजेपी (BJP) के दिन लद गए हैं और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का पश्चिम से शुरुआत हो गई है और पूरब आते आते अंतिम चरण में भाजपा (BJP) का अंत हो जाएगा।


विकास विहीन पार्टी को जनता हराने के मूड में है और समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party Government) बनने पर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। वही चकिया सुरक्षित विधानसभा के प्रत्याशी जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने भी अपनी जीत के साथ सपा के प्रचंड जीत की बात कही। इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर (Satyanarayan Rajbhar) मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story