×

UP Election 2022: चंदौली में योगी बोले, भाजपा के आने की आहट से चुनाव में बिलों से निकले अपराधी भागे

Cm Yogi Adityanath Chandauli Rally: सीएम ने SP-BSP पर जमकर निशाना साधा। कहा- 10 मार्च को प्रदेश में भाजपा ही भाजपा होगी।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By aman
Published on: 4 March 2022 8:51 AM GMT (Updated on: 4 March 2022 8:52 AM GMT)
up election 2022 cm yogi public meeting in chandauli attacks on sp bsp
X

up election 2022 cm yogi public meeting in chandauli attacks on sp bsp

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के अंतिम चरण के लिए चुनाव-प्रचार चरम पर है। इसी क्रम में, आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली जनसभा चंदौली जिले में थी। जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट के लिए बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली की संबोधित करते उन्होंने अपनी सरकार की यपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी की ये जनसभा धानापुर के इंटर कॉलेज में थी।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने विकास कार्यों को गिनाते हुए समाजवादी पार्टी सहित तमाम विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया। इस दौरान उन्होंने फिर 'बुलडोजर और विकास' की बातें करते हुए खूब तंज कसे। साथ ही, बीजेपी प्रत्याशी और क्षेत्र के वर्तमान विधायक सुशील सिंह को दोबारा जिताने की भी अपील की।

'10 मार्च को भाजपा ही भाजपा'

अपने संबोधन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, '10 मार्च को केवल भाजपा ही भाजपा दिखाई देगी। अभी से सपा और बसपा के नेता विदेश जाने की तैयारी में जुट गए हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'चुनाव में पेशेवर अपराधी बिलों से बाहर आए थे, लेकिन भाजपा की स्थिति देखकर अब वह भागने लगे हैं।'

...तो कोरोना के टीके बाजार में बिकते

सीएम योगी बोले, 'हमारी सरकार ने प्रदेश में निःशुल्क कोरोना के टीके सभी को लगाए। अगर, अभी प्रदेश में समाजवादी पार्टी या बहुजन समाज पार्टी की सरकार होती, तो यह वैक्सीन बाजारों में बिकती। यही नहीं, अभी निःशुल्क खाद्यान्न लोगों के घरों तक पहुंच रहा है। इनकी सरकारों में खाद्यान्न जैसे कई घोटाले पहले ही उजागर हो चुके हैं। इनकी सरकार में आपको अभी ये मुफ्त खाद्यान्न की सुविधा नहीं मिल पाती।'

घोषणापत्र की बातों को याद दिलाया

सीएम ने आगे कहा, '10 मार्च के बाद सभी उज्जवला लाभार्थियों को फ्री सिलेंडर होली एवं दीपावली पर मिलेंगे। प्रतिभावान छात्राओं को स्कूटी निःशुल्क मिलेगी। छात्रों को टैबलेट, गरीबों की कन्याओं की शादी में अनुदान एक लाख किया जाएगा। सभी परिवार को नौकरी या तो रोजगार मुहैया करने की दिशा में कार्य किया जाएगा।' बता दें कि बीजेपी के घोषणापत्र में ये वादे मौजूदा सरकार ने प्रदेश के लोगों से की है।

सैफई महोत्सव से मुख्तार अंसारी तक चौतरफा हमले

इस दौरान मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने समाजवादी पर निशाना साधते हुए कहा, कि 'इसके पहले सैफई महोत्सव आयोजित किया जाता था। जिसका कोई राग-रंग नहीं था। लेकिन अब, उन्हीं पैसों से चंदौली के बाबा कीनाराम ,अयोध्या के राम मंदिर, मथुरा, काशी के मंदिरों का उद्धार किया जा रहा है।' बुलडोजर का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि 'मऊ में यादवों, खटीको, राजभरों अन्य जाति के लोगों के ऊपर अत्याचार होता था। जीप पर खुली तलवार लेकर लोगों का कत्लेआम करने वालों के ऊपर आज बुल्डोजर चला है। आज वही गुंडे-माफिया व्हीलचेयर पर कीड़े की भांति जेलों में पड़े हैं।'

संबोधन के अंत में मुख्यमंत्री योगी ने सबसे अपील की, सैयदाराजा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुशील सिंह को विजयी बनाईये। 7 मार्च को पहले मतदान, फिर जलपान का प्राण लें। योगी आदित्यनाथ ने जाते हुए शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन किया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story