×

यहां सपा की विजय यात्रा में चोरों की हुई चांदी, कइयों के मोबाइल व पर्स गायब

Gazipur News: समाजवादी पार्टी की रैली में भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने कई लोगों के मोबाइल और पर्स पर हाथ साफ कर दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 18 Nov 2021 11:47 AM GMT
यहां सपा की विजय यात्रा में चोरों की हुई चांदी, कइयों के मोबाइल व पर्स गायब
X

Gazipur News: गाजीपुर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Today News) की विजय यात्रा (Samajwadi Party Vijay Yatra) में चोरों को चांदी हो गई । समाजवादी पार्टी की रैली (Samajwadi Party Rally) में भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने कई लोगों के मोबाइल (mobile) और पर्स पर हाथ साफ कर दिया। देखते ही देखते लोगों के मोबाइल और पर्स गायब होने की सूचना आग की तरह फैल गई और लोग मजाक में कहने लगे, अभी तो ये अंगड़ाई है।

गाज़ीपुर (Gazipur Ki Taza Khabar) के पखनपुरा में विजय यात्रा (Vijay Yatra) के दौरान पत्रकारों के मोबाइल के अलावा कई लोगों के मोबाइल और जेब से पर्सों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया, विजय यात्रा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जहां क्षेत्र में समाजवादी विचारधारा के अंतर्गत नई ऊर्जा का संचार करने में जुटे थे। वहीं चोर उचक्के भी अपना कौशल दिखाने से बाज नहीं आए, जहां देखा मौका, वहीं लगाए चौका को चरितार्थ करते हुए किसी का मोबाइल तो किसी का पर्स चोरी कर लिए, इसके अलावा बिरहियों के लिए बने मंच से साउंड सिस्टम वाले के कई उपकरण और कॉर्डलेस माइक भी उचक्कों ने नहीं छोड़ा।

पखनपुरा से शुरू होकर लखनऊ तक की समाजवादी विजय रथ यात्रा (Samajwadi Party Vijay Yatra) में शामिल लोगों के जेब साफ होने की चर्चा जिले में जोरों पर चल रही है। लोग चर्चा करते दिख रहे हैं कि समाजवादियों के भेष में आए चोर उचक्कों ने किसी को भी नही छोड़ा यहां तक कि समता भवन के कार्यालय सहायक लड्डन मियां तो लिखित कम्प्लेन लेकर घूम रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021, Samajwadi Party Vijay Yatra

Shraddha

Shraddha

Next Story