×

Ghazipur Crime News Today: बेटा बना हैवान, जमीनी विवाद में पिता पर किया चाकू से वार

Ghazipur Crime News Today: गाजीपुर जनपद के सुहवल क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 15 Sep 2021 1:54 PM GMT
Meerut Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक)

Ghazipur Crime News Today: जब एक पिता के घर में पुत्र जन्म लेता है तो खुशियां मनाई जाती है परिवार के लोग कहते है की बेटा जन्मा है। पिता खुशी मे पागल हो अपने मित्रों से कहता है कि हमारे बुढ़ापे की लाठी है। उस पिता को क्या पता होता है कि आगे चलकर ये बुढ़ापे की लाठी बनेगा या.शैतान बनेगा या फिर लालच में आकर हमारे ही लिए काल बनेगा । ऐसा ही एक वाक्या हुआ है गाजीपुर जनपद सुहवल थाने (Sohaval Thana) के ढढनी रणबीरपुर राय गांव में, जहां एक कलयुगी पुत्र ने जमीन के विवाद (Jamini Vivad) में अपने वृद्ध पिता पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया।

गाजीपुर जनपद के सुहवल थाना अंतर्गत ढढनी रणबीर राय निवासी रामप्रवेश के छोटे पुत्र अनिल कुमार राय ने जमीन और पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में कलयुगी पुत्र अनिल राय ने चाकू से अपने पिता रामप्रवेश के ऊपर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं घर में मौजूद पत्नी ने शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के आते देख आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।

घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे ग्रामीण

उधर, ग्रामीणों ने घायल रामप्रवेश को अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज करवाया। तत्पश्चात रामप्रवेश को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे, जहां पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।

घायल पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

इस संबंध में सुहवल प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह (Suhwal in-charge inspector Yogendra Singh) ने बताया कि पिता द्वारा आरोपी पुत्र के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।

इस घटना के बाद से क्षेत्र में चर्चा हो रही है कि कैसा बेटा है जिसने अपने पिता की है जान लेनी की कोशिश की।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story