×

Ghazipur News: मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में उड़ाया जा रहा आचार संहिता की धज्जियां, फोटोज हो रहे वायरल

Ghazipur News: गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र से आया है।जहां सोच ईमानदार काम दमदार प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का लगा फोटोज वायरल हो रहा है।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 29 Jan 2022 11:02 AM GMT
Ghazipur News In Hindi
X

Ghazipur News: मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में उड़ाया जा रहा आचार संहिता की धज्जियां

Ghazipur News: उत्तरप्रदेश में जैसे ही विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) का ऐलान हुआ। वैसे ही राज्य में आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गया। आदर्श आचार संहिता (Model Code of Conduct) लगते ही पुरे प्रदेश में सभी दलो के पोस्टर बैनर सार्वजनिक स्थानों से हटा दिए गए, लेकिन फिर भी पूरे उत्तरप्रदेश में हर रोज सभी पार्टियों द्वारा आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई (flouting the model code of conduct) जा रही है, जो चुनाव आयोग (Election commission) के आदेशों का अवहेलना है। इस अवहेलना में कही ना कही सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारी भी है। जो चुनाव आयोग (Election commission) द्वारा आदेशों का अवहेलना करने वालो पर नरमी बरत रही है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद (Ghazipur district of Uttar Pradesh) के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र (Mohammadabad Kotwali Area) से आया है।जहां सोच ईमानदार काम दमदार प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का लगा फोटोज वायरल हो रहा है। वायरल फोटोज के बारे में जब पता किया गया तो मालूम हुआ की वायरल फोटोज गाजीपुर जनपद (Ghazipur district) के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र (Mohammadabad Kotwali Area) में अंबा हास्पिटल के बगल में एक दीवार पर लगा हुआ है।

अलका राय का विधानसभा क्षेत्र है मोहम्मदाबाद

जिस जगह से ये फोटोज वायरल हो रहा है।वो स्थान विधायक अलका राय (MLA Alka Rai) के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र (Mohammadabad Kotwali Area) में पड़ता है।वायरल हो रहे फोटोज के स्थान के बगल से ही गाजीपुर (Ghazipur district) व बलिया को जोड़ने वाली सड़क गुजराती है। जहां से हर दिन आम लोगों के साथ ही मोहम्मदाबाद तहसील (Mohammadabad Tehsil) से जुड़े अधिकारियों के साथ साथ पुलिस की भी गाड़ियां हर रोज गुजरती है और इस तरफ किसी का भी अब तक ध्यान नहीं गया। ये कैसे हो सकता है,जीस पर अम लोगों की नजर पड़ती है। उस पर संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ साथ बीट के सिपाहियों की नजर नहीं पड़ती।इसे क्या माना जाये चुनाव आयोग द्वारा लगाये गये आचार संहिता का अवहेलना या विधायक का हनक।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story