×

Ghazipur News: जहूराबाद में ओमप्रकाश ने किया होता काम तो, नहीं छोड़ना पड़ता सीट

Ghazipur News: जहूराबाद सीट से 2017 में पहली बार विधायक बने ओमप्रकाश राजभर अब वाराणसी के शिवपुर सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Jan 2022 12:45 PM GMT
Om Prakash Rajbhar
X

ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Ghazipur News: जहूराबाद सीट (Zahurabad seat) से 2017 में पहली बार विधायक बने ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) अब वाराणसी के शिवपुर सीट (Shivpur seat of Varanasi) से चुनाव (UP Election 2022) लड़ने की तैयारी कर रहे है। लगता है इनको डर सता रहा है कि दोबारा जहूराबाद सीट (Zahurabad seat) से चुनाव लड़ा तो कही हार का सामना करना ना पड़े। ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के शिवपुर विधानसभा (Shivpur Assembly) से चुनाव लड़ने की सूचना पर जब अपना भारत/ न्यूज ट्रैक की टीम जब जहूराबाद में इनके सीट छोड़ने की सच्चाई जानने निकली तो जहूराबाद की जनता ने सीट छोड़ने की सच्चाई जगजाहिर कर दी।

हार के डर के वजह से छोड़ा जहूराबाद सीट

जहूराबाद विधानसभा (Zahoorabad Assembly) की जनता ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने जहूराबाद विधानसभा (Zahoorabad Assembly) छोडकर अपना इज्ज़त बचा लिया। नहीं तो यहां के लोग उनसे पांच साल का हिसाब करते। जहूराबाद विधानसभा (Zahoorabad Assembly) में आने वाले कासिमाबाद तहसील के लोगों ने कहा की ओमप्रकाश (Omprakash Rajbhar) भाजपा का शुक्रिया अदा करे की अपने राजनितिक करियर में पहली बार जहूराबाद से जीत का स्वाद चखा।लोगों ने कहा की ओमप्रकाश (Omprakash Rajbhar) को इसलिए यहां की जनता ने विधायक बनाया की कुछ काम करेंगे। लेकिन ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) जहूराबाद की जनता के उम्मीदों से खिलवाड़ किया।और पांच साल सिर्फ सरकार पर आरोप लगाते रह गये।

आरोप लगाने के अलावा क्षेत्र में किया होता काम तो नहीं छोड़ना पड़ता जहूराबाद सीट

जहूराबाद (Zahoorabad) के विधायक ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) अगर अपने क्षेत्र में थोड़ा भी काम किया होता तो आज ये नौबत नहीं आती, जितना समय वो सरकार पर आरोप लगाने व बेतुका बयान देने में दिया। अगर थोड़ा समय निकाल कर अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता में दिये होते तो आज जहूराबाद सीट से ताल ठोक कर यहां से चुनाव लड़ते। जहूराबाद क्षेत्र के अलावलपुर के लोगों ने कहा की वो सरकार में नहीं थे।लेकिन विधायक निधि तो उनका था।विधायक निधि से थोड़ा भी काम किये होते तो जहूराबाद का नक्शा ही बदल गया होता।

ओमप्रकाश के युवराज भी जहूराबाद से लड़ा चुनाव तो चखेंगे हार का स्वाद

जहूराबाद की जनता ने कहा की अगर ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के पार्टी से किसी को भी जहूराबाद सीट से टिकट मिलता है।चाहे वो ओमप्रकाश के पुत्र अरविन्द राजभर ही क्यो ना हो।उनको यहां की जनता वोट नहीं करेगी।क्यो की जनता को मुर्ख बनाना इनलोगों के फितरत में है।अब जहूराबाद की उस व्यक्ति को वोट करेगी जो जहूराबाद का विकास करेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story