×

Ghazipur News : गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर जबर्दस्त हादसा, बोलेरो व पानी के टैंकर में जोरदार भिड़न्त

Ghazipur News :पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बोलेरो और पानी टैंकर के बीच हुई दुर्घटना में बोलोरो चालक की मौत हो गई।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Shraddha
Published on: 1 Dec 2021 5:32 PM GMT
गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर जबर्दस्त हादसा
X

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर जबर्दस्त हादसा

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के मरदह थाने क्षेत्र (Mardah police station area) अंतर्गत बुधवार की शाम नखतपुर गांव (Nakhatpur Village) से होकर गुजर रहे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) पर बोलेरो और पानी टैंकर के बीच हुई दुर्घटना (Bolero and water tanker accident) में बोलोरो चालक की मौत (Boloro driver dead) हो गई। टक्कर इतना जोरदार था की बोलेरो के परखच्चे उखड़ गये। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे मे लेकर थाने चली आई । इस दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी गई। पुलिस ने बताया की बोलेरो चालक सुलतानपुर जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मांठा मिरदातपुर निवासी दिलीप पुत्र कालिदान वर्मा के रूप में पहचान हुई है।

सूचना के मुताबिक दिलीप आज सुबह बोलेरो लेकर बिहार जा रहा था। तभी शाम को यूपीडा के टैंकर से आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बोलेरो चालक गंभीर रुप से घायल.हो गया। आस पास खेतों में काम करने वाले मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना मटेहूं पुलिस चौकी को दी सूचना मिलते ही चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बोलेरो में फंसे घायल दिलीप को बाहर निकाला व मरदह अस्पताल ले कर गये जहां डाक्टरों ने दिलीप को मृत घोषित कर दिया।

मटेहूं चौकी इंचार्ज भुपेन्द्र निषाद ने बताया की टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। चौकी प्रभारी भूपेंद्र निषाद ने बताया की शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मटेहूं चौकी प्रभारी भुपेन्द्र निषाद ने बताया की मृतक के परिजन भी आठ बजे तक पहुंच गये। जिन्होंने यूपीडा के ड्राइवर व गाड़ी के खिलाफ तहरीर दिया है। जल्द ही यूपीडा के ड्राइवर को पकड़ लिया जायेगा। वहीं परिजनों ने बताया की मृतक दिलीप बिहार में किसी कम्पनी में काम करता था व गाड़ी भी कम्पनी की ही थी। वहीं थाने पर पहूंचे मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story