×

Ghazipur News: कासिमाबाद तहसील में नशे में धुत मिला लेखपाल, पांच हजार घूस लेने का लग रहा आरोप, वीडियो वायरल

सरकारी खजाने से मोटी तनख्वाह लेने वाले कर्मचारी दो चार हजार रुपए के लिए अपने व सरकार के दामन पर दाग लगा देते हैं।

Rajnish Mishra
Published on: 9 Jan 2022 10:26 AM GMT
Ghazipur
X

लेखपाल की तस्वीर 

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए लाख कोशिश कर लेकिन यहां के कर्मचारी व अधिकारी सुधरने वाले नहीं हैं। प्रदेश में कोई भी कर्मचारी अपने कारस्तानियों से बाज नहीं आता। हर रोज भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों व कर्मचारियों की खबरें आती रहती हैं।

सरकारी खजाने से मोटी तनख्वाह लेने वाले कर्मचारी दो चार हजार रुपए के लिए अपने व सरकार के दामन पर दाग लगा देते हैं। तो वहीं ऐसे कर्मचारी सीना तान चलते हैं और इनके उपर कोई कार्यवाही नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद तहसील से जहां एक नशे में धुत में लेखपाल तहसील परिसर में ही पीड़ितों से अभद्रता के साथ पेश आया।

लेखपाल की तस्वीर

नशेड़ी लेखपाल नीलम संजीव पर लगा है घूस लेने का आरोप

नशेड़ी लेखपाल नीलम संजीव पर कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के राजापुर कला गांव के चंद्रिका राम बिंद ने आरोप लगाया है कि पैमाईश के नाम पर इन्होंने पांच हजार रूपये की मांग की। तब मैने इनको पांच हजार रुपये दे दिये। जब मैने शनिवार को समाधान दिवस के दिन इनसे पैमाईश के लिए कहा तो लेखपाल नीलम संजीव नशे में धुत थे और अभद्रता के साथ पेश आये और कहा कि तुम्हारी पैमाईश नहीं होगी।

जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें आरोपी नशेड़ी लेखपाल पैसे लेने की बात स्वीकार कर रहे हैं। इस संबंध में जब एसडीएम कासिमाबाद से पूछा गया तो उन्होंने बताया की मामला हमारे संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच की जा रही है। एसडीएम कासिमाबाद ने बताया की जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आयेंगे उसके बाद कोई कार्यवाही की जायेगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story