×

Ghazipur Road Accident: बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, छह की मौत

Ghazipur Road Accident: बेकाबू ट्रक लोगों को कुचलते हुए दुकान में घुसा, छह लोगों की मौत

Rajnish Mishra
Published on: 2 Nov 2021 7:13 AM GMT
truck ne logon ko raunda
X

ट्रक दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोग (फोटो-न्यूजट्रैक)

Ghazipur Road Accident: धनतेरस के दिन मंगलवार की सुबह कुछ परिवारों के लिए खुशियां नहीं मातम लेकर आई। बात है गाजीपुर (Ghazipur Road Accident) जनपद के मुहम्मदाबाद तहसील (Muhammadabad Tehsil) अंतर्गत अहिरौली चट्टी (Ahiroli Chatti) की। जहां सुबह कुछ लोग दुकान पर बैठकर चाय की चुस्कियां ले हंसी मजाक कर रहे थे। इस दौरान अचानक एक बेकाबू ट्रक दुकान पर बैठे लोगों को रौंदते (truck ne logon ko raunda) हुए झोपड़ी में जा घुसा। ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई तो वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई।

गाजीपुर हाजीपुर नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

इस संबंध में पुलिस ने बताया की घटना में उमाशंकर यादव (52), वीरेंद्र राम पुत्र रामबचन, सत्येंद्र ठाकुर (28) पुत्र हीरा ठाकुर, गोलू यादव पुत्र दारोगा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि श्याम बिहारी कुशवाहा पुत्र दशरथ कुशवाहा, चंद्रमोहन राय पुत्र भगवान राय बुरी तरह से घायल हो गये थे। जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया था। जिसमें चंद्रमोहन राय की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि श्याम बिहारी कुशवाहा को वाराणसी के लिए रेफर किया गया था। लेकिन रास्ते में ही श्याम बिहारी की भी मौत हो गई। वहीं अज्ञात ट्रक चालक बुरी तरह से घायल हो गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह मौके पर पहुंच गये।


वहीं हादसे के शिकार लोगों के परिजनों को जैसे ही मामले की जानकारी हुआ कोहराम मच गया रोते बिलखते लोग पहले घटनास्थल पर भागे। फिर जिन को अपने परिजनों के जिंदा बचने की आस थी वह अस्पताल पहुंच गए। जैसे ही उनके प्रियजनों के निधन की सूचना आई वहां भी रोना बिलखना शुरू हो गया। जब ग्रामीणों को एक साथ इतने लोगों के हादसे का शिकार हुई तो उन्होंने मृतकों के परिजनों को मुआवजा को लेकर हाइवे जाम कर दिया। जिसे खुलवाने के प्रयास में पुलिस प्रशासन जुटा है। इस ह्रदय विदारक घटना से चारों तरफ मातम पसरा है। चारों तरफ से रोने की आवाजें माहौल को गमगीन बना रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story