×

UP Election 2022: गाजीपुर में गरजे अमित शाह, अखिलेश यादव और संजय निषाद, एक-दूसरे पर किया हमला

UP Election 2022 Ghazipur: शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, संजय निषाद, केशव प्रसाद मौर्य समेत स्मृति ईरानी गाजीपुर में जनसभा व रोड सो कर गाजीपुर की जनता को अपने पाले में करने की कोशिश की ।

Rajnish Mishra
Report Rajnish MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 March 2022 1:19 PM GMT (Updated on: 4 March 2022 2:56 PM GMT)
Sonbhadra News
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रकै)

Ghazipur: अंतिम चरण का मतदान (last phase polling) होने में मात्र चार दिन शेष रह गया है। ऐसे में सभी सभी पार्टियां पूर्वांचल में अपनी ताकत झोंक दी है। ताकि फाइनल मैच में बाजी मार सके। तभी तो गाजीपुर में गुरुवार को जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने चार जनसभाएं कर भाजपा (BJP) को वोट देने की अपील की। वहां शुक्रवार को भाजपा (BJP), सपा (SP) समेत तमाम पार्टियों के बड़े दिग्गज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav),अमित शाह (Amit Shah), संजय निषाद (Sanjay Nishad), केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Morya) समेत स्मृति ईरानी (Smriti Irani) गाजीपुर में जनसभा व रोड सो कर गाजीपुर की जनता को अपने पाले में करने की कोशिश की ।

जखनियां में बोले अमित शाह

गाजीपुर जनपद (Ghazipur District) के जखनियां में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर इस बार भाजपा की सरकार (BJP Government) बनती है, तो दीपावली व होली में सभी को एक गैस सिलेंडर मुफ्त दिया जायेगा। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा की बच्चियों को स्कुटी, युवा छात्रों को स्मार्ट फोन व टैबलेट दिया जायेगा। उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार आने पर किसानों को सिचाई के लिए बिजली मुफ्त कर दी जायेगी। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमलावर होते हुए कहा कि काला चश्मा पहने वालों को विकास नहीं दिखता, बल्कि सब काला ही दिखता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा (BJP) तीन सौ पार जाकर सरकार बनायेगी।


जहूराबाद में संजय निषाद

जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र (Zahoorabad Assembly Constituency) के बाराचवर में संजय निषाद (Sanjay Nishad in Barachwar) जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 से पहले ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) क्या थे।ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) कभी भी विधायक नहीं रहे। भाजपा की ही देन है कि ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) विधायक बने। उन्होंने कहा कि पिछड़ों की बात करने वाले ओमप्रकाश राजभर Omprakash Rajbhar ये बता दें की जीनके साथ गठजोड़ किया है। वो कितना किये है। उन्होंने कहा की जहूराबाद (Zahoorabad Assembly) में पांच साल विधायक रहे ओमप्रकाश (Omprakash Rajbhar) कितने बार आपने विधानसभा में आये है।


कासिमाबाद में अखिलेश यादव

जहूराबाद विधानसभा ((Zahoorabad Assembly) के कासिमाबाद में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की दस तारिख को बाबा को गोरखपुर भेजना है। उन्होंने कहा की साइकिल इस बार दौड़ पड़ी है। उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार (SP Government) तीन सौ पार के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा की गर्मी निकालने वाले का आप लोग दस मार्च को गर्मी निकाल दिजिए।अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गाजीपुर की जनता सात मार्च को साइकिल का ऐसा बटन दबायें की बुलडोजर चलाने वाले गोरखपुर चले जाये।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story