×

UP Election 2022: खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी का बड़ा बयान, चुनाव गठबंधन के साथ या अकेले, केंद्रीय नेतृत्व करेगा तय

बलिया के फेफना से विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार के खेल राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने रविवार को गाजीपुर दौरे में एक बड़ा बयान दिया है

Rajnish Mishra
Published on: 12 Sep 2021 1:24 PM GMT
Upendra Tiwari
X

ब्लॉक प्रमुखों के साथ खेल राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Ghazipur News: बलिया से फेफना विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार के खेल राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी (Upendra Tiwari) रविवार को गाजीपुर दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने जनपद के सभी भाजपा ब्लाक प्रमुखों रेवतीपुर, भांवरकोल, बाराचवर आदि प्रमुखों से मिल उन्हें जीत की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी गठबंधन के साथ मैदान में उतरी थी। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व को फैसला करना है कि पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी या अकेले।

प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की बनेगी सरकार

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार भी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार में आयेगी। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अगुवाई में 2014 के चुनाव में भाजपा 336 सीट के साथ केन्द्र में सरकार बनाई तो चौबीस पार्टियों के साथ गठबंधन कर कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनाव में रोकने की कोशिश की, लेकिन जनता ने कांग्रेस, सपा समेत चौबीस पार्टियों सबक सिखा दिया। गठबंधन को उत्तर प्रदेश की जनता ने दरकिनार करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट किया। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में जनता का भरपूर सहयोग मिला। जिससे भाजपा ने शानदार जीत अर्जित की थी। आगामी विधानसभा चुनाव में भी जनता का भरपूर सहयोग मिलेगा और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में 325 सीटें मिली थी।


350 सीटों के साथ बनेगी सरकार

उपेंद्र तिवारी ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 350 सीटों के साथ राज्य में सरकार बनायेगी। एक सवाल का जवाब देते हुए खेल राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी (Upendra Tiwari) ने कहा कि मीडिया क्या चर्चा कर रहा है, ये तो आप ही लोग बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों के पास कोई भी ए या बी टीम नहीं है। कौन लड़ेगा, कौन नहीं यह हम लोग नहीं जानते। भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने के लिए नहीं समाज बनाने का कार्य करती है।

समाज में सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास के साथ पार्टी काम करती है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार की हर एक योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना ये भारतीय जनता पार्टी की रीत है। इसके लिए हमारी पार्टी व कार्यकर्ता कटिबद्ध हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ब्रजेंद्र सिंह हम लोगों के बड़े भाई हैं और अभिभावक भी। यहां की जनता ने इनको ब्लाक प्रमुख बनाया है और ये ब्लाक प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष भी हैं। उन्होंने कहा कि मैं पंचायती राज्य मंत्री के साथ साथ खेल मंत्री भी हूं। खेल को आगे बढ़ाने के लिए गांव गांव स्टेडियम बनाने काम सरकार के एजेंडे में चल रहा है। जिसका मुख्य केन्द्र ब्लॉक ही है, तो निश्चित है कि इस एजेंडे के तहत जितनी भी राशि आएगी वह सब राज्य के हर जनपदों में दिया जायेगा।

वहीं आशुतोष स़िह दीपक ने राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी को एक ज्ञापन देते हुए कहा कि रघुवरगंज से तिराहीपुर मार्ग पर करीब दस माह से काम बंद है। जिसकी वजह से मोहम्मदाबाद आने जाने में लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर अभिषेक सिंह, कमलेश यादव, नन्हे सिंह, देवेंद्र स़िंह, हिमांशु राय, आशुतोष सिंह दीपक, प्रसून सिंह, नथुनी सिंह, पप्पू महंत, रेवतीपुर ब्लाक प्रमुख अभिजीत राय, श्री प्रकाश राय, टुनटुन सिंह, श्यामराज तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story