×

Gorakhpur Accident: हवा में उड़ते हुए नाले में जा गिरी कार, परिवार के 4 बच्चों समेत 5 की मौत

Gorakhpur Accident: गोरखपुर में और मऊ बॉर्डर के दोहरीघाट में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

Purnima Srivastava
Published on: 8 Aug 2021 8:17 AM GMT
Gorakhpur Accident News
X

सड़र दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया 

Gorakhpur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में और मऊ बॉर्डर के दोहरीघाट में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और चार बच्चे है। सभी छत्तीसगढ़ से कार से लौट रहे थे। दोहरीघाट के पास कार का एक्सीडेंट हो गया। कार पुलिया से टकराकर नाले में गिर गई। जहां मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग गोरखपुर के चौरीचौरा थानाक्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

जिस समय कार दुर्घटनाग्रस्त हुई उसमें सात लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना रविवार सुबह की है। कार अचानक अनियंत्रित होकर दोहरीघाट के पास एक पुलिया से टकरा गई। जिसके बाद नाले में चली गई। नाले में बाढ़ का पानी अधिक होने से पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। सभी गोरखपुर के चौरीचौरा थानाक्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले हैं।

दुर्घटना से परिवार में मची चीख पुकार

जानकारी के मुताबिक सभी लोग कार से छत्तीसगढ़ से गांव आ रहे थे। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के डोमनहील में रह कर नौकरी करते थे। एक्सीडेंट की सूचना पहुंचते ही चीख पुकार मच गई।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

गम्भीर रूप से घायल महेश मोदनवाल ने ही परिवार को एक्सीडेंट की सूचना दी है। एक्सीडेंट की सूचना पर दोहरीघाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एक ही परिवार पांचं लोगों की मौत

दोहरीघाट के बेलौली सोनवरसा के पास हुए हादसे में मरने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मरने वालों में ममता पत्नी महेश और उनके दो बच्चे तानी और मयंक शामिल है। वहीं हादसे में चार साल के माही और आठ वर्षीय दिव्यांश की भी मौत हुई है। महेश पुत्र पतरू मोदनवाल और दीपिका पत्नी दिनेश गम्भीर रूप से घायल हैं।

घायल महेश मोदनवाल ने बताया कि परिवार वाले खुशी-खुशी लौट रहे थे। अचानक कार अनियंत्रित हो गई। कुछ समझ में नहीं आया। देखते ही देखते पूरा परिवार चल बसा। पता नहीं किस मनहूस घड़ी में घर के निकला था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story