×

Gorakhpur Crime News: लगातार दूसरे दिन थर्राया गोरखपुर, अब प्रापर्टी डीलरों के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां

आपराधिक घटनाओं को लेकर चर्चा में आया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह जनपद गोरखपुर

Purnima Srivastava
Published on: 1 Oct 2021 10:59 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2021 11:49 AM GMT)
Gorakhpur Crime News
X

Gorakhpur Crime News

Gorakhpur Crime News: कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में वापसी का दावा कर रही भाजपा सरकार इसी मुद्दे पर घिरती दिख रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का गृहजनपद ही क्राइम कैपिटल (crime capital) बनने की ओर अग्रसर दिख रहा है। 72 घंटे में रियल इस्टेट कारोबारी और वेटर की पीट पीट कर हत्या के बाद प्रॉपटी डीलरों के विवाद में गोलियां तड़तड़ाई हैं। पुलिस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

अभी कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड (manish gupta hatyakand) का मामला शांत भी नहीं हुआ कि एक ही दिन यानी कि गुरुवार की रात जहां रामगढ़ताल इलाके में मनबढ़ों ने मॉडल शॉप कर्मचारी को फ्री में शराब नहीं देने पर पीट-पीटकर मार डाला। अब नया मामला खोराबार इलाके में सामने आया है। खोराबार इलाके में दो प्रापर्टी डीलरों के बीच पैसे के लेनदेन के विवाद में गोली चलने से इलाके में दहशत फैल गई है। घटना गुरुवार देर रात खोराबार के रामगढ़ उर्फ रजही पासी टोला की है। सूचना पर पहुंची पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर फायरिंग करने वाले गोली चलाकर दहशत फैलाने वालों की तलाश कर रही है।

रामगढ़ उर्फ रजही के पासी टोला के रहने वाले अमर पासवान अपने साथी विशाल पासवान के साथ मिलकर प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। इन दोनों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि गुरुवार की देर रात करीब 12.30 बजे विशाल अपने तीन अन्य साथियों के साथ अमर के घर पर चढ़ गया और फायरिंग शुरू कर दी। शुक्रवार की सुबह पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने विशाल पासवान, कपील पासवान, दुर्गेश मौर्या और जितेंद्र मौर्या के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर खोराबार राहुल कुमार सिंह का कहना है कि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

वीडियो बनाने की कोशिश की तो झोंक दिया फायर

प्रॉपर्टी डीलर अमर के मुताबिक जब उसने वीडियो बनाने के लिए मोबाइल निकाला तो विरोधियों ने टारगेट करते हुए भी गोली दाग दी। गोली मोबाइल पर लगी, जिससे कि वह बाल- बाल बच गए। इसके बाद हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story