×

Gorakhpur Hatyakand: मुफ्त में शराब न पिलाने पर वेटर की पीट-पीट कर की हत्या, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष का भाई हिरासत में

Gorakhpur Crime News: हिस्ट्रीशीटर पूर्व छात्र नेता के कथित भाई ने मुफ्त में शराब न पिलाने पर वेटर मनीष तिवारी और कर्मचारी रघु को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था।

Purnima Srivastava
Report Purnima SrivastavaPublished By Monika
Published on: 1 Oct 2021 10:45 AM GMT
Gorakhpur crime news
X

मॉडल शॉप के बाहर जांच करती पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

Gorakhpur News: गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में फ्री में शराब नहीं देने पर वेटर की पीट-पीट कर की गई हत्या (Waiter ki hatya) के मामले में पुलिस ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के कथित दंबग भाई को पुलिस (UP Police) ने हिरासत में लिया है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। वहीं सवालों में घिरे एसएसपी विपिन टांडा (SSP Vipin Tanda) खुद की गर्दन बचाने के लिए 24 घंटे पहले चार्ज पाने वाले इंस्पेक्टर केके राणा (Inspector KK Rana) को लाइन हाजिर कर दिया है।

गुरुवार की रात में हिस्ट्रीशीटर पूर्व छात्र नेता के कथित भाई ने मुफ्त में शराब न पिलाने पर वेटर मनीष तिवारी और कर्मचारी रघु को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। मनीष की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी। वहीं रघु जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मेडिकल कालेज में भर्ती रघु की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। सवालों में घिरी पुलिस ने इस मामले में 15 अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं गोरखपुर के माडल शाप में मुफ्त में शराब न पिलाने पर वेटर मनीष की जान लेने वालों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। अब तक 6 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस आरोपितों के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि वेटर की हत्या के मामले में 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों पर रासुका लगाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इंस्पेक्टर केके राणा लाइन हाजिर

मॉडल शॉप पर काम करने वाले वेटर मनीष प्रजापति की पीट-पीटकर हत्या के मामले में इंस्पेक्टर रामगढ़ताल केके राणा को लाइन हाजिर कर दिया गया। एक दिन पहले ही केके राणा को रामगढ़ ताल थाने का चार्ज मिला था। वहीं आईपीएस और सीओ कैंट राहुल भाटी पर भी एसएसपी ने कार्रवाई कर दी है। आईपीएस राहुल भाटी इससे पहले कैंपियरगंज के सीओ थे। उन्हें अब बांसगांव का सीओ बनाया गया है। उनकी जगह बांसगांव सीओ श्याम विंद को कैंट की जिम्मेदारी दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story