×

गोरखपुर में हैवानियत: 18 साल की लड़की को घर से अगवा कर किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार

गोरखपुर में बेलघाट इलाके में आरोपी ने अपने 2 साथियों ने 18 वर्षीय युवती को घर से उठाकर पास के बाग में ले गए, जहां उसका दुष्कर्म किया। युवती की हालत गम्भीर होती देख आरोपी युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

Purnima Srivastava
Report Purnima SrivastavaPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Sep 2021 4:36 AM GMT
rape with minor girl
X

नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म (सोशल मीडिया )

गोरखपुर। अलीगढ़ में चंद घंटे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी का पीठ थपथपाते हुए कहा था कि यूपी में पहले माफिया-गुंडों का शासन था, अब वे सलाखों के पीछे हैं। लेकिन भाषण के चंद घंटे बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में युवती के साथ हुई दरिंदगी न सिर्फ दिल दहलाने वाली है, बल्कि साफ करती है कि बदमाशों में पुलिस और कानून का खौफ नहीं है। जिले के बेलघाट क्षेत्र में आरोपी ने अपने 2 साथियों ने युवती को घर से उठाया, बाग में ले जाकर की दरिंदगी, फिर परिवार को फोन कर बोला- बाग में बेहोश पड़ी है लड़की, आकर ले जाओ।

वहीं, युवती के परिवार वालों के मुताबिक आरोपी लाल जी केवट ने अपने साथियों संग मिलकर गैंगरेप किया है। युवती की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार देर रात की है।

जानकारी के अनुसार बेलघाट इलाके की एक 18 वर्षीय युवती अपने घर पर सोई हुई थी। आरोप है कि रात में शातिर बदमाश लालजी केवट अपने साथियों राजाराम और अनिल के साथ उसके घर में घुस गया। युवती का मुंह दबाकर उठाकर पास के बाग में ले गए, जहां उसका दुष्कर्म किया। युवती गम्भीर होती दिखी तो बेहोशी की हालत में छोड़कर तीनों फरार हो गए।

'तुम्हारी लड़की का रेप हो चुका है'

दरिंदों ने हैवानियत की हद तो पार की है दुस्साहस भी किया। इससे साफ दिखता है कि उनमें कानून का खौफ नहीं है। बदमाशों ने युवती के घर पर एक मोबाइल नंबर से फोन आया। जिसमें बताया गया कि तुम्हारी लड़की का रेप हो चुका है और वह बाग में पड़ी है, उसे उठाकर ले जाओ। घर वाले उस बाग में पहुंचे और लड़की को गंभीर हालत में लेकर आए।

तीन के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, परिजनों की तहरीर पर आरोपी लाल जी केवट, उसके साथी राजाराम और अनिल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। तीनों की तलाश शुरू कर दी है। लड़की की चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story