×

Gorakhpur News: सांसद के बाद बाढ़ पीड़ितों ने भाजपा विधायक को खदेड़ा, मुर्दाबाद के नारे लगाए

योगी सरकार भले ही बाढ़ पीड़ितों के मदद को लेकर तमाम दावे करे लेकिन बाढ़ग्रस्त इलाकों के ग्रामीणों में जबरदस्त गुस्सा है।

Purnima Srivastava
Report Purnima SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 9 Sep 2021 6:08 PM GMT (Updated on: 9 Sep 2021 6:32 PM GMT)
Angry villagers protesting BJP MLA visit
X

गोरखपुर में सहजनवां विधायक को ग्रमीणों ने खदेड़ा

Gorakhpur News: योगी सरकार भले ही बाढ़ पीड़ितों के मदद को लेकर तमाम दावे करे लेकिन बाढ़ग्रस्त इलाकों के ग्रामीणों में जबरदस्त गुस्सा है। कुछ दिन पहले गोरखपुर के बांसगांव से भाजपा सांसद कमलेश पासवान को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया था। अब गोरखपुर जिले के सहजनवा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक शीतल पांडेय को खदेड़े जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो सहजनवा क्षेत्र के मंझरिया क्षेत्र का है। जहां ग्रामीण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं, लेकिन विधायक के विरोध में मुर्दाबाद का नारा लगा रहे हैं।


गोरखपुर में सहजनवां विधायक को ग्रमीणों के गुस्सा का सामना करना पड़ा


सहजनवां विधानसभा क्षेत्र में ही योगी आदित्यनाथ ने बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री बांटी थी। लेकिन मंझरिया क्षेत्र के लोगों को कोई राहत नहीं मिली है। गुरुवार को भाजपा विधायक शीतल पांडेय मंझरिया क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों का कुशलक्षेम पूछने गए थे। इसी दौरान उनका जबरदस्त विरोध हुआ। ग्रामीणों आरोप लगाते सुनाई दे रहे हैं कि विधायक सिर्फ सड़क का टेंडर निकलवाते हैं। काम नहीं कराते हैं। यहां जनता मर रही है, विधायक मस्ती करने आए हैं। कुछ लोग विधायक को भद्दी गालियां देते हुए भी सुनाई दे रहे हैं।

6 सितम्बर को चौरीचौरा में खदेड़े गए थे भाजपा सांसद कमलेश

बीते 6 सितम्बर को बांसगांव के भाजपा सांसद कमलेश पासवान को विरोध का सामना करना पड़ा था। बाढ़ राहत सामग्री बांटते दिख रहे भाजपा सांसद कमलेश पासवान को चौरीचौरी क्षेत्र के राजधानी गांव के लोगों ने सोमवार को जमकर खरी-खोटी सुनाई। ग्रामीणों ने कहा, इतने दिनों से हम लोग दुश्वारियों से जूझ रहे हैं। एक नाव तक नहीं है। अब जब पानी कम हो रहा है तो क्या करने आए हैं? ग्रामीणों को पहले तो सांसद ने समझाने की कोशिश की लेकिन स्थिति बिगड़ता देख वहां से हटना ही मुनासिब समझा। ग्रामीणों के विरोध के बीच घिरे कमलेश का वीडियो अभी भी तेजी से वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों का आरोप, चुनाव आया तो राजनीति करने आए हैं नेताजी

बांसगांव के बीजेपी सांसद कमलेश पासवान सोमवार को संसदीय क्षेत्र के चौरीचौरा इलाके के राजधानी गांव में बाढ़ से पीड़ित जनता का हाल जानने पहुंचे थे। यहां सिलहटा बांध टूटने से यहां दर्जन भर गांवों के 30 हजार लोग बाढ़ से घिरे हैं। कोई घर की छतों पर कोई अन्य जगहों पर शरण ले रखा है। जनता को जहां भोजन पानी की किल्लत हो रही वहीं, मवेशियों को चारा और बच्चों को दूध तक नसीब नहीं हो रहा। सांसद पहुंचे तो ग्रामीणों ने गुस्से का इजहार किया। ग्रामीणों का आरोप था कि पिछले 7 साल से सांसद कमलेश इससे पहले आखिरी बार क्षेत्र में कब दिखे थे, उन्हें याद नहीं है। कोरोना के बाद अब बाढ़ का झेल रहे, बावजूद इसके कोई हमारी मदद को आगे नहीं आया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story