×

UP Election 2022 : योगी ने किया डोर-टू-डोर संपंर्क, बोले- गोरखपुर समेत यूपी के युवाओं के सामने पहचान का संकट नहीं

Up Election 2022 : सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi adityanath did door to door public relations) ने शनिवार की सुबह वोटरों से डोर-टू-डोर संवाद कायम किया।

Purnima Srivastava
Report Purnima SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Feb 2022 7:40 AM GMT
UP Election 2022 : योगी ने किया डोर-टू-डोर संपंर्क, बोले- गोरखपुर समेत यूपी के युवाओं के सामने पहचान का संकट नहीं
X

UP Election 2022 : गोरखपुर शहर सीट (Gorakhpur assembly seat) से नामांकन (nomination) करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi adityanath did door to door public relations) ने शनिवार की सुबह वोटरों से डोर-टू-डोर संवाद कायम किया। उन्होंने गोपाल मंदिर (Gopal temple) के साथ ही गुरुद्वारा में भी मत्था टेका।

इस दौरान सिख समाज को संबोधित (cm yogi addressed to the Sikh community) करते हुए योगी ने कहा कि गोरखपुर विकास के मामले में अग्रणी शहरों में है। माफिया और बम वाले पहचान की जगह विकास वाले पहचान को कायम रखने की जिम्मेदारी नागरिकों की है। अब गोरखपुर के साथ ही यूपी के युवाओं के सामने पहचान का संकट नहीं है। युवा सिर उठाकर जी सकते हैं।


सुबह गोरखनाथ मंदिर में गो-सेवा करने के बाद योगी ने मोहद्दीपुर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। सिख समाज के मोहल्ले में योगी ने पहले की तरह के समर्थन की अपील की। इस दौरान उन्होंने बच्चों और महिलाओं से भी संवाद कायम किया। सिख समाज को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि गोरखपुर की पहचान पहले अपराध को लेकर थी। लेकिन पांच वर्षों में विकास के पैमाने में अन्य शहरों से मुकाबला होता है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर ही नहीं उत्तर प्रदेश के नागरिकों को अब देश और दुनिया में सिर नहीं झुकाना पड़ता है। यूपी में आज परिवर्तन देखने को मिल रहा है। प्रयास करने से सब कुछ हो सकता है।

Cm योगी की लोगों से अपील

योगी ने कहा कि गोरखपुर का कोई भी व्यक्ति बाहर जाता था तो उसको हेय दृष्टि से देखा जाता था। हमारा युवा हतोत्साहित था। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पहले आप ने जैसे चुनाव जिताया। वैसे ही इस बार भी जिताएं। प्रदेश में जो सुरक्षा और विकास का अभियान चल रहा है। वह अनवरत बना रहना चाहिए। इसके लिए डबल इंजन सरकार जरूरी है। पिछली सरकारों ने सिर्फ अपने बारे में सोचा। समाज के बारे में नहीं सोचा। व्यापारियों तक को पलायन करना पड़ा था।

कैराना के लिए रवाना हुए योगी

दिन में करीब 11 बजे योगी जनसंपर्क करने के बाद एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। जहां से वे कैराना के लिए उड़ान भरेंगे। तीन दिनों के प्रवास में योगी ने समाज के विभिन्न वर्गों के साथ अपनी कोर कमेटी के साथ चुनाव को लेकर रणनीति बनाई है। हिन्दू युवा वाहिनी के ऋषि मोहन वर्मा का कहना है कि लोगों ने योगी जी के लड़ने से जबरदस्त उत्साह है। सभी रिकॉर्ड जीत के लिए वोटिंग करने को तैयार हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story