×

UP Election 2022: योगी की प्रत्याशिता के बाद सोशल मीडिया पर डॉ.राधा मोहन ने लिखा, '....क्षमा प्रार्थी हूं'

UP Election 2022: सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद उनके कमेंट बाक्स में कईयों की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोग उन्हें सपा में शामिल होने की सलाह दे रहे हैं।

Purnima Srivastava

Report Purnima Srivastava

Published on 15 Jan 2022 3:25 PM GMT

UP Election 2022
X

डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल की तस्वीर 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

UP Election 2022: गोरखपुर शहर सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का भाजपा से टिकट फाइनल होने के बाद अब लोगों में यहीं सवाल मथ रहा है कि अब चार बार के विधायक डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल (Dr.Radha Mohan Das Agarwal) का क्या होगा? क्या वे सपा में जाएंगे? क्या उन्हें किसी दूसरे सीट से उतारा जाएगा? उन्हें संगठन या कुछ और तरीके से मैनेज किया जाएगा? इन सवालों के बीच देर शाम डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल ने फेसबुक पर लिखा, अपरिहार्य परिस्थितियों में हमने आज रात 8 बजे का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। क्षमा प्रार्थी हूं।

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद उनके कमेंट बाक्स में कईयों की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोग उन्हें सपा में शामिल होने की सलाह दे रहे हैं। कुछ लोग दिलासा दे रहे हैं कि धैर्य रखिये आपको कहीं का गवर्नर बनाया जाएगा। कुछ ने ये भी लिखा कि आपको काफी अभिमान हो गया था। जो हुआ ठीक हुआ।

दरअसल, गोरखपुर शहर सीट से वर्ष 2002 से लगातार जीत रहे डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल योगी आदित्यनाथ के बदौलत ही पहली बार विधायक बने थे। तब योगी ने भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री शिवप्रताप शुक्ला के खिलाफ डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल को निर्दल खड़ा किया। और जीत भी दिला दी। लेकिन 2017 में योगी जब मुख्यमंत्री बने तभी से दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें सुर्खियां बनती रहीं हैं।

डॉ.राधा मोहन के कई ऑडियो और वीडियो वायरल हुए जिसमे वह योगी सरकार को ठाकुरों की सरकार कहते हुए सुने गए। जिसपर भाजपा नेतृत्व ने उनसे स्पष्टीकरण भी तलब किया। माना जाता है कि राधा मोहन इस बात से खफा रहते हैं कि छह बार का विधायक होने के बाद भी उन्हें योगी सरकार में कोई ओहदा नहीं मिला।

बीजेपी विधायक डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल की तस्वीर

तीन दिनों से आठ बजे फेसबुक लाइव पर कर रहे थे चर्चा

वर्चुअल प्रचार को लेकर डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल पिछले तीन दिनों से फेसबुक पर सक्रिय थे। वे रात में आठ बजे रोज एक से डेढ़ घंटे तक जनता के सवालों का जवाब देने के साथ ही अपनी बात भी रख रहे थे। लेकिन शनिवार को योगी आदित्यनाथ को शहर सीट से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद डॉ.राधा मोहन मीडिया को प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं।

फोन ऑन रखा हुआ है लेकिन किसी से बात नहीं कर रहे हैं। मीडिया के कई संस्थान उनसे प्रतिक्रिया लेने के लिए परेशान हैं। इन्हीं अटकलों के बीच उन्होंने करीब शाम 6.50 बजे फेसबुक पर पहली पोस्ट आई है। जिस पर लिखा है कि अपरिहार्य परिस्थितियों में हमने आज राज 8 बजे का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। क्षमा प्रार्थी हूं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story