×

Jaunpur Car Accident: जौनपुर मार्ग पर ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, पांच की मौके पर हुई मौत

Jaunpur Car Accident: जौनपुर जिले में वाराणसी जौनपुर मार्ग पर कार और ट्रक की आपस में सीधी टक्कर में पांच लोगो की मौत हो गई है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 13 July 2021 4:23 AM GMT
Jaunpur Car Accident: जौनपुर मार्ग पर ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, पांच की मौके पर हुई मौत
X
कार और ट्रक के बीच हुए हादसे की फोटो- सोशल मीडिया 

Jaunpur Car Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में वाराणसी जौनपुर मार्ग पर थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित त्रिलोचन बाजार के पास मकरा गांव के पास कार एवं ट्रक की आपस में सीधी टक्कर में पांच लोगो की मौत हो गई है। एक गम्भीर रूप से घायल हैं। घायलों का उपचार वाराणसी के ट्रामा सेंटर में हो रहा है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी तत्काल घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंच कर रेस्क्यू कार्य कराते घायल को अस्पताल भेजवाया।

बारात से लौटते वक्त हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबित कि जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित ग्राम बांकी से चन्दौली एक बारात गयी थी। आज सुबह के समय बारात से ब्रेजा वाहन से छः युवक जौनपुर अपने घर लौट रहे थे कि त्रिलोचन बाजार के पास काल इंतजार कर रहा था। ट्रक और ब्रेजा आमने सामने टकरा गयी हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है। उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह, राजवीर सिंह (18) ब्रेजा गाड़ी से चंदौली बरात में गए थे। जहां से सभी भोर में बांकी सिकरारा आने के लिए निकले थे।

एक्सीडेंट की प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया


ट्रक ने सामने से कार को मारी टक्कर

करीब 6 बजे जैसे ही वह जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाईपास त्रिलोचन पहुंचे थे, तभी जौनपुर की तरफ से वाराणसी जा रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।राजवीर सिंह की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story