Jaunpur News: RSS को आतंकी साजिश कर्ता बताने वाले कृपाशंकर सिंह के BJP शामिल होते ही आलोचना शुरू, वायरल हुई पुरानी तस्वीर

RSS को आतंकी साजिश कर्ता बताने वाले कृपाशंकर सिंह BJP शामिल हो गए हैं, जिसके बाद से उनकी आलोचना शुरू हो गयी है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Ashiki
Published on: 28 July 2021 11:41 AM GMT
Kripashankar Singh
X

''26/11-RSS की साजिश” पुस्तक का विमोचन करते हुए कृपाशंकर सिंह की पुरानी तस्वीर  

जौनपुर: महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह को कांग्रेस छोड़कर 07 जुलाई 21 को महाराष्ट्र के मुम्बई में भाजपाई बनने के पश्चात विगत 24 जुलाई 21 को अपने गृह जनपद में प्रायोजित सम्मान समारोह में सम्मानित होने के बाद जिले में एक फोटो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन फोटो लगी हुई है एक कृपाशंकर सिंह, दूसरे दिग्विजय सिंह और तीसरे एक मुस्लिम नेता है। इन तीनों के द्वारा एक पत्रिका का विमोचन दिखाया गया है।

इस फोटो के साथ लिखा गया है कि कृपाशंकर सिंह द्वारा 26/11 के आतंकी हमले को आरएसएस की साजिश बताया गया है ऐसे व्यक्ति का भाजपाई जनों द्वारा इतना बड़ा सम्मान दिया गया जो पार्टी को सवालों के कटघरे में खड़ा करता है। इसमें यह भी लिखा है कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी में नहीं लेना चाहिए था फिर भी भाजपाई बना लिया गया है।

इस पोस्ट में यह भी दर्शाया गया है जिस पत्रिका का विमोचन करते हुए कृपाशंकर सिंह आदि फोटो में नजर आ रहे हैं वह पत्रिका 26 /11के आतंकी हमले के बाबत लिखी हुई पत्रिका है जिसमें आरएसएस (RSS) को साजिश का जिम्मेदार ठहराया गया है।

इस वायरल फोटो का मकसद जहां तक प्रतीत होता है वह है कि जो व्यक्ति कभी भाजपा की मदर संस्था के प्रति उपरोक्त आलोचना कर सकता है। क्या वह भाजपा के प्रति वफादार हो सकता है। लाभ की पूर्ति के पश्चात फिर घर वापसी से जरा भी परहेज नहीं कर सकेंगे। खबर यह भी है इस फोटो को वायरल करने की भूमिका में भाजपाई का हाथ है। शोसल मीडिया के माध्यम से भाजपा के बड़े नेताओं को सच बताने का प्रयास बताया जा रहा है। जो भी हो लेकिन शोसल मीडिया पर वायरल फोटो बता रहा है कि कृपाशंकर सिंह को भाजपा में आने सभी भाजपा जन खुश तो नहीं है।

Ashiki

Ashiki

Next Story