×

Jaunpur News: सपा नेताओं की मारपीट की घटना ने तूल पकड़ा, विधायक व समर्थकों पर लूट का मुकदमा

Jaunpur News: स्वागत समारोह से पहले सपा नेताओं के बीच हुई मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल

Kapil Dev Maurya
Published on: 24 Oct 2021 12:34 PM GMT
samajwadi party ke netaon mein marpit
X

सपा नेताओं में मारपीट की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: थाना बक्शा क्षेत्र स्थित नौपेड़वां बाजार में 23 अक्टूबर की साम सपा के प्रदेश महासचिव के स्वागत कार्यक्रम के दौरान गाड़ियों के ओवर टेक के मामले को लेकर सपा नेताओं के बीच हुई आपसी मारपीट (samajwadi party ke netaon mein marpit) के मामले में मार खाने वाले सपा नेता मनोज यादव की तहरीर पर मल्हनी विधायक लकी यादव (Malhani MLA Lucky Yadav par fir) सहित चार लोंगो पर मारपीट सहित लूट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

पुलिस ने मारपीट की इस घटना में धारा 147,148, 323, 504, 506,394 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यहां बता दें कि कार्यकर्ताओं व विधायक लकी यादव के समर्थकों के बीच हाईवे पर हुई मारपीट के मामले में सपा नेता एवं पूर्व प्रधान संघ के अध्यक्ष डा. मनोज यादव ने विधायक लकी यादव (Malhani MLA Lucky Yadav par fir) सहित चार लोगों के ऊपर थाना बक्सा में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दिया था।

शनिवार को मल्हनी सपा विधायक और उनके समर्थकों ने पार्टी के ही दूसरे नेता को जमकर पीट (samajwadi party ke netaon mein marpit) दिया। पार्टी के ज़िलाध्यक्ष की मौजूदगी में लात मुक्के और जूते चले। जिनकी पिटाई की गयी उनका नाम डॉ. मनोज यादव है वह एमएलसी चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। आरोप है कि विधायक मल्हनी की शह पर पिटाई की गई है। सरे बाज़ार हुई इस जूतम पैजार की घटना से समाजवादी पार्टी की खूब किरकिरी हो रही है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (maarpeet ka video viral) है। घटना को दोनो ओर से आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों एवं सपा के कार्यकर्ताओं के मुताबिक इस घटना के लिए डा. मनोज कुमार यादव को ही जिम्मेदार माना जा रहा है। उनके द्वारा अनावश्यक रूप से विधायक के वाहनों को ओवर टेक करके विधायक एवं उनके समर्थकों को उकसाने का काम किया जा रहा था। अब मार पीट की घटना को लेकर लूट का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। इस घटना को लेकर अब दोनों के बीच व्यक्तिगत विवाद शुरू होता जा रहा है। जो भी हो यह घटना जनपद से लेकर प्रदेश तक चर्चा का बिषय बनी हुई है। साथ ही सपा की खासी किरकिरी भी इस मारपीट की घटना ने करायी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story