×

Jaunpur News: मोदी और योगी की सरकार ने केवल जनता को ठगने का किया काम: राम अचल राजभर

शाहगंज में आयोजित सपा लाओ प्रदेश बचाओ सामाजिक भाईचारा सम्मेलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एवं विधायक राम अचल राजभर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकर झूठी हैं और इनके कथनी और करनी में बिल्कुल भी एकरूपता नहीं हैं ये झूठे लोग सिर्फ़ झूठे जुमले देकर हमारे वोट भी लेते हैं और हमरे मानवाधिकारों का हनन भी करते हैं।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 Dec 2021 2:29 PM GMT
Jaunpur News in hindi
X

Jaunpur: मोदी और योगी की सरकार ने केवल जनता को ठगने का किया काम : राम अचल राजभर

Jaunpur: विधानसभा शाहगंज (Assembly Shahganj) में आयोजित सपा लाओ प्रदेश बचाओ सामाजिक भाईचारा सम्मेलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एवं विधायक राम अचल राजभर (MLA Ram Achal Rajbhar) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकर झूठी हैं और इनके कथनी और करनी में बिल्कुल भी एकरूपता नहीं हैं ये झूठे लोग सिर्फ़ झूठे जुमले देकर हमारे वोट भी लेते हैं और हमरे मानवाधिकारों का हनन भी करते हैं

राम अचल राजभर (MLA Ram Achal Rajbhar) ने भाजपा पर तीखा व्यंग कसते हुए कहा कि ये मोदी और योगी की सरकार (Modi Yogi Government) ने जनता को सिर्फ़ ठगने का काम किया हैं। इन्होंने बोला था कि सरकार बना दो सबके खाते में 15-15 लाख रुपये भेजवा दूंगा, लेकिन इन्होंने वो तो किया नहीं पर आज हमारे समाज को इस कदर महंगाई तले दबा दिए कि आज हमारा समाज 15 रुपये की प्याज को भी खरीदने में असमर्थ हो चुकीं हैं।

राजभर (MLA Ram Achal Rajbhar) ने कहा कि ये झूठी सरकार ने जनता से वादा किया था कि हमारी डबल इंजन कि सरकार बनवा दो किसानों की आय दुगनी कर देंगे युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन आज किसानो और युवाओं के रोजगार की बात तो दूर परीक्षाएं तक नहीं करा पा रही हैं। भाजपा सरकार (BJP Government) नहीं चाहती कि पिछड़ों का विकाश हो पिछड़ों का विकाश सिर्फ और सिर्फ सपा की सरकार में संभव हैं।

कार्यक्रम को शाहगंज के विधायक शैलेंद्र यादव ललई (Shahganj MLA Shailendra Yadav Lalai) और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव (District President Lal Bahadur Yadav) ने कहा कि शोषित, वंचित, पिछड़ों व दलितों का विकास ही समाजवादियों का लक्ष्य है, 2022 में सरकार बनने पर मुख्य रूप से इन्हें सामाजिक,आर्थिक और राजनीतिक रूप से मुख्य धारा में लाने का काम अखिलेश सरकार में किया जाएगा।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर में भगेलू राम, पूर्व विधायक अरशद खान, पूर्व विधायक रामसेवक राजभर, ज़िला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, श्रवण जायसवाल, जवाहिर राजभर, रमापति राजभर, रुकसार अहमद, शिवेंद्र यादव, राकेश राजभर, शारदा देवी राजभर सहित बड़ी संख्या में पार्टीजन, नेता व कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम के आयोजक संजय यादव,सैय्यद उरूज और उनके सहयोगियों ने धन्यवाद ज्ञापित किया। संचालन महामंत्री संजय राजभर ने किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story