×

Jaunpur News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Jaunpur: पुलिस ने ओईना नहर की पुलिया के पास एक लूट कांड के बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबन्दी की थी। बदमाश आते देख पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस बल पर फायरिंग शुरू कर दी, वहीं, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिससे बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 Dec 2021 10:06 AM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

पुलिस मुठभेड़ pic(social media)

Jaunpur: जनपद की पुलिस ने एक बार फिर अपने अचूक निशाने का परिचय दिया। दरअसल, रविवार की देर रात के अंधेरे में बदमाश के बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली मारने के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ओईना नहर (Oina Canal) की पुलिया के पास एक लूट कांड के बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबन्दी की थी। बदमाश आते देख पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस बल पर फायरिंग शुरू कर दी, वहीं, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिससे बदमाशों के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल बदमाशों को वाराणसी रेफर कर दिया गया।


पुलिस की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रभारी निरीक्षक जलालपुर (Inspector Incharge Jalalpur) और क्राइम ब्रांच (crime branch) के प्रभारी बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से बाल-बाल बच गए। एक गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी, जिसके कारण उनकी जान बच पाई। आपको बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों ने 20 दिसंबर को एक बैंक मित्र से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिया के पास चली कई राउंड गोली

एएसपी डॉ संजय कुमार (ASP Dr Sanjay Kumar) ने बताया कि जलालपुर पुलिस (Jalalpur Police) और क्राइम ब्रांच की टीम (crime branch team) रविवार रात गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि 20 दिसंबर को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मित्र से 2 लाख लूटने के आरोपी ओइना नहर पुलिया (Oina Canal Bridge) की ओर से भागने की फिराक में हैं, जिस पर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ओइना गांव के पास नहर पर घेराबंदी की गई। बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग हुई, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपना नाम सूरज सिंह पुत्र कुंवर सिंह निवासी सलामतपुर थाना महराजगंज व शशिकान्त वर्मा पुत्र सन्तोष वर्मा निवासी बीरमपुर थाना केराकत बताया।

बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज

एएसपी सिटी बयान के अनुसार पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशों के कब्जे से 20 हजार नकद, एक कैमरा, अवैध असलहा और लूट में प्रयोग की गई बाइक बरामद की गई है। पुलिस दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story